रिंग में नहीं अब राजनीति में नजर आएंगे WWE सुपरस्टार केन

रिंग में नहीं अब राजनीति में नजर आएंगे WWE सुपरस्टार केन

N4N DESK- WWE सुपरस्टार केन से कौन वाकिफ नहीं होगा, WWE के रिंग में बड़े बड़े पहवान को आपने केन से पटखनी खाते देखा होगा, जी हां हम बात कर रहे हैं केन उर्फ ग्लेन जैकब की जो अब राजनीति में नजर आएंगे. WWE में केन 1992 से ही नजर आ रहे हैं. ग्लेन जैकब्स यानि केन का WWF में सबसे पहला नाम ‘द ब्लैक नाइट’ था. उसके बाद उन्होंने जैरी ‘द किंग’ लॉलर के डेन्टिस्ट डॉ. इस्साक यानकेम के रूप में एंट्री की. हालांकि दोनो ही स्टोरी लाइन पूरी तर फ्लॉप रहीं. इसके बाद कंपनी ने उन्हें ‘द अंडरटेकर’ के भाई के रूप में प्रस्तुत किया और यह स्टोरी लाइन सुपर हिट रही.


WWE के पहवान केन बने मेयर

WWE सुपरस्टार केन अब राजनीति में हाथ आजमा रहे हैं. केन उर्फ ग्लेन जैकब ने अमेरिका की नॉक्स काउंटी के मेयर का चुनाव जीता है. वह रिपब्लिकन पार्टी के सदस्य हैं. केन ने अपने प्रतिद्वंद्वी और डेमोक्रेट सदस्य लिंडा हेनी को मात दी. केन को 66 फीसदी वोट मिले. लिंडा पर उन्हें काफी बड़े मार्जिन से जीत मिली. उनकी इस जीत पर WWE ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर उन्हें बधाई देते हुए इसकी घोषणा की.

मेयर पद तक पहुंचने वाले WWE के दूसरे रेसलर हैं केन

केन को उनके प्रशंसक पिछले कुछ सालों से टीवी पर कम ही देख रहे थे. दरअसल केन पिछले कुछ साल से नॉक्स काउंटी, टेनेसी के अगले मेयर बनने की तैयारी कर रहे थे. वह पिछलें कई साल से पॉलिटिक्स में लगे हुए थे और जब भी वह WWE में होते थे वह अपने सभी राजनीतिक कार्यों को रोक कर रखते थे.अब मेयर बनने के बाद कुछ समय तक तो केन WWE में दोबारा दिखने वाले नहीं हैं. बता दें कि केन अमेरिका में मेयर पद तक पहुंचने वाले WWE के दूसरे रेसलर हैं.


Find Us on Facebook

Trending News