बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

योगी आदित्यनाथ ने किया नामांकन, विरोधियों को साफ साफ कह दिया फिर से सत्ता में आएंगे तो क्या करेंगे

योगी आदित्यनाथ ने किया नामांकन, विरोधियों को साफ साफ कह दिया फिर से सत्ता में आएंगे तो क्या करेंगे

लखनऊ. यूपी के चुनावी समर की कमान थामे सीएम योगी आदित्यनाथ इस बार विधानसभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज शुक्रवार को गोरखपुर से नामांकन दाखिल किया.  परचा दाखिल करते समय गृह मंत्री अमित शाह भी उनके साथ मौजूद थे. मुख्यमंत्री योगी ने  अपने नामांकन से पहले गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में हवन पूजन किया. बता दें कि योगी गोरखपुर सदर सीट से चुनावी मैदान में हैं.

हालांकि अभी तक  कांग्रेस, सपा-रालोद ने इस बात की घोषणा नहीं की है कि वे सीएम योगी के सामने किसे उम्मीदवार बनायेंगे. भीम आर्मी के चंद्रशेखर आजाद पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह सीएम योगी के खिलाफ लड़ेंगे. नामांकन दाखिल  करने से पहले भाजपा ने गोरखपुर के महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज में जनसभा का आयोजन किया.

जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर खरी उतरी. कहा कि उनकी सरकार में हर वर्ग का विकास हुआ है. केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए योगी ने कहा कि जम्मू कश्मीर से 370 हटाकर आतंकवाद का नामोनिशान मिटाया गया है. सीएम योगी के बाद अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया.

इस क्रम में अमित शाह  कहा कि आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी योगी के शासन में जेल में बंद हैं. अखिलेश बाबू कोई संभावना नहीं है, यूपी की जनता बहुत सालों बाद इनके आतंक से बाहर आयी  है. अमित शाह ने कहा कि यूपी में माफिया तीन ही जगह दिखाई देता है. वह या तो जेल में है, या यूपी से बाहर चला गया है या फिर सपा की उम्मीदवारों की सूची में है.



Suggested News