बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में आपसी विवाद में युवक को चाकू मारकर किया जख्मी, इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

गया में आपसी विवाद में युवक को चाकू मारकर किया जख्मी, इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

GAYA : जिला के बेलागंज थाना क्षेत्र के अशरफपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर गांव के हीं कुछ लोगों के द्वारा अपने पड़ोसी को चाकू और लोहे के रॉड से पीट पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद गंभीर रूप से जख्मी युवक को चिकत्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार अशरफपुर गांव निवासी मो शकील अली का अपने पड़ोस के लोगों के साथ मकान बनाने को लेकर जमीनी विवाद चल रहा था। रविवार की रात पीड़ित मो शकील अली अपने निर्माणाधीन मकान के दीवार पर पानी डाल रहा था। उसी दौरान पड़ोस के मो अनवर अंसारी का पुत्र मो वकील अंसारी सहित एक दर्जन से अधिक लोगों ने उसके ऊपर हमला कर दिया। हमलावर पीड़ित के ऊपर चाकू, लोहे के रॉड और लाठी डंडा से वार करने लगे। उसी दौरान मो वकील अंसारी ने शकील के ऊपर चाकू से सिर, गर्दन सहित चार पांच जगहों पर बेरहमी से वार कर दिया। वहीं उसके साथ रहे एक दर्जन से अधिक लोगों ने  ऊपर लोहे का रॉड से गर्दन और पैर पर कई वार किया। जिससे मो शकील अली गंभीर रूप से जख्मी होकर बेहोश हो गया। जब शोरगुल की आवाज सुनकर गांव के लोग जुटे तो हमलावर वहां से भागने में कामयाब हो गया। 

स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों ने अचेतावस्था में पीड़ित मो शकील को सीएचसी बेलागंज में भर्ती कराया। जहां उसकी होश आई। उसके बाद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया गया। घटना को लेकर पीड़ित के द्वारा एक दर्जन से अधिक लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की गई है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विनय कृष्ण प्रसाद ने बताया कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है। पीड़ित के द्वारा दिए गई आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। 

पीड़ित द्वारा अपने हीं गांव के मो इकबाल अंसारी, मो अशरफ अंसारी, मो तोसावर, मो अफसर उर्फ पप्पू, मो अनसवर, मो सरवर अंसारी, मो आफताब अंसारी, मो इस्लाम अंसारी, मो इसराफिल अंसारी, मो वसीम अंसारी, मो मुस्तफा अंसारी, मो शफी अंसारी, मो आलमगीर अंसारी, मो शकील अंसारी और मो हैदर अंसारी को नामजद अभियुक्त बनाते थाना में लिखित आवेदन दिया है। जिसपर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्त मो अनवर और मो आफताब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। तत्काल जख्मी को बेहतर इलाज के लिए गया रेफर किया गया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News