बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में ननिहाल आए युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नवादा में ननिहाल आए युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

NAWADA: नवादा वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की देर रात शौच के लिए घर से बाहर निकली एक नाबालिग के साथ एक मनचले युवक ने बालिका से जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। घटना बाद पीड़िता के पिता ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस दौरान घटना में शामिल युवक बिपिन कुमार जो अपने ननिहाल आया हुआ था, उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायालय भेज दिया है। 

दरअसल, थाना में अंकित प्राथमिकी में कहा गया है कि जब नाबालिग बालिका रात करीब 2.30 बजे घर से बाहर शौच करने गई थी। तभी युवक विपिन ने मौका पाकर उसे जबरन सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक के अंदर ले गया। जहां लडकी के मुंह को कपड़ा से बन्द कर उसके साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं पीड़िता द्वारा  शोर मचाने पर आरोपी युवक को बालिका के स्वजन ने पकड़ कर घटना की जानकारी पुलिस को दिया।

वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाना ले गई।  जिसके विरुद्ध भादवि की विभिन्न धाराओं एवं पास्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर बुधवार को व्यवहार न्यायालय नवादा भेज दिया गया। जबकि पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। 

जानकारी अनुसार आरोपी युवक जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के मसोढ़ा गांव का रहने वाला है। जो वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित अपने ननिहाल आया हुआ था। जिसके द्वारा इस प्रकार घटना को अंजाम दिया गया है। रिश्ते को शर्मसार करने वाली इस घटना की क्षेत्र के शांतिप्रिय लोगों एवं कई महिला संस्थाओं ने निंदा करते हुए पुलिस से आरोपी के विरुद्ध शख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है।

Suggested News