नालंदा में अवैध संबंध को लेकर युवक की पीट पीट कर हत्या, पत्नी समेत 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार 

नालंदा में अवैध संबंध को लेकर युवक की पीट पीट कर हत्या, पत्नी समेत 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार 

NALANDA : जिले के परवलपुर थाना अंतर्गत गौरव नगर मोड़ के समीप मंगलवार को बदमाशों ने लाठी से पिटाई कर गल्ला व्यवसायी की हत्या कर दी। मृतक बाजार निवासी यदुनंदन साव के 35 वर्षीय पुत्र उत्तम कुमार हैं। व्यवसायी की मौत इलाज के दौरान विम्स में हुई। आक्रोशित ग्रामीण व परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। लोग त्वरित कार्रवाई और मुआवजा की मांग कर रहे थे। परिजन हत्या का आरोप मृतक की पत्नी संगीता देवी और उसके प्रेमी पर लगा रहे हैं। वहीँ हंगामा कर रहे लोगों को त्वरित कार्रवाई व प्रावधान के तहत मुआवजा का आश्वासन दे पुलिस पदाधिकारियों ने शांत कराया। करीब डेढ़ घंटे के बाद मुख्य मार्ग पर यातायात सुचारू हुआ। पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई। महिला का प्रेमी बाना बिगहा निवासी तेल मिल संचालक उपेंद्र महतो का दामाद बताया जा रहा है। घटना के बाद ससुर-दामाद फरार हो गया। वहीँ पुलिस ने उपेंद्र की पत्नी हिमानी देवी, मिल कर्मी मिर्जापुर निवासी धीरज कुमार, खैरा निवासी योगेश्वर प्रसाद और मृतक की पत्नी संगीता देवी को गिरफ्तार कर ली।

लाठी से पीटकर किया अधमरा, विम्स में मौत

मिल संचालक और गल्ला व्यवसायी की दुकान परवलपुर बाजार में है। ग्रामीणों की मानें तो किसी बात को ले दोनों में कहासुनी हुई। जिसके बाद मिल संचालक अपने सहयोगियों के साथ रॉड-लाठी से गल्ला व्यवसायी की पिटाई करने लगा। 4-5 बदमाश बेरहमी से लाठियां बरसा रहे थे। जिससे व्यवसायी जख्मी हो गए। परिजन जख्मी को इलाज के लिए विम्स ले गए, जहां उनकी मौत हो गई। इधर, घटना को अंजाम दे आरोपी अपने पुत्रों के साफ फरार हो गया।

पत्नी पर प्रेमी के साथ मिलकर हत्या का आरोप

मृतक के भाई सुजीत कुमार ने बताया कि उनकी भाभी का मिल संचालक के दामाद से दो सालों से अवैध संबंध चल रहा है। छह माह से भाई पत्नी से अलग रह रहे थे। दोपहर में महिला प्रेमी व अन्य सहयोगियों के साथ दुकान में आ गई। उसकी नजर भाई की संपत्ति पर थी। फिर भाई की रॉड से पिटाई करने लगी। जिससे वह जख्मी हो गए। जख्मी की मौत विम्स में हो गई।

शव को सड़क पर रख लगा दिया जाम

घटना के बाद आक्रोशितों ने ठेले पर शव रखकर बिहारशरीफ-एकंगरसराय मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। लोग मुआवजा व आरोपियों पर त्वरित कार्रवाई की मांग कर रहे थे। हंगामा की सूचना पाकर पुलिस दलबल के साथ पहुंच गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। तब करीब डेढ़ घंटे बाद मार्ग पर यातायात सुचारू हुआ।

सभी बिंदुओं पर हो रही जांच

थानाध्यक्ष रमन कुमार वशिष्ठ ने बताया कि मृतक की पत्नी समेत समेत चार को हिरासत में लिया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर घटना की जांच कर रही है। जांचोपरांत वारदात का कारण स्पष्ट होगा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया गया।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News