खगड़िया में बच्चा चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई, पुलिस पूछताछ में निकला विक्षिप्त

खगड़िया में बच्चा चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई, पुलिस पूछताछ में निकला विक्षिप्त

खगड़िया. जिले के अलौली प्रखंड के बहादुरपुर थाना क्षेत्र शुम्भा पंचायत में शनिवार की देर रात 10 बजे ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के शक पर एक युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। गांव में यह बात आग की तरह फैल गई। यहां बच्चा चोर को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई। उग्र भीड़ ने बच्चा चोर युवक का कपड़ा खोल और रस्सी से बांधकर पीटा।

ग्रामीणों द्वारा पता और बच्चे चोरी की बाते पूछते नजर आए। युवक ने पता मुजफ्फरपुर जिला और साबिर बताया है। बच्चा चोर ने ग्रामीणों के समक्ष कबूला किया है 4 लोग बच्चा चोरी के लिए क्षेत्र में घूम रहे हैं। लेकिन युवक अपना बयान हमेशा बदलता नजर आ रहा था। इसके बाद लोंगो ने घटना की जानकारी बहादुरपुर पिकेट पुलिस को देते हुए आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं थानाध्यक्ष रॉबिन दास ने बताया कि ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के आरोप में युवक को हवाले किया है। लेकिन आरोपित युवका विक्षिप्त है। मानसिक तबियत ठीक नहीं लगा रहा है। उन्होंने लोगों को अफवाह फैलाने से बचने की अपील की है।

खगड़िया सहित बिहार के विभिन्न क्षेत्रों में बच्चा चोरी की अफवाह फैल चुकी है। इसके कारण माता-पिता दहशत में हैं। बच्चे को स्कूल भी भेजने से डरते हैं।साथ ही अनजान व्यक्ति को टोला-मोहल्ला में घूमते देख लोग बच्चा चोर समझकर पिटाई कर देते हैं। उसके बाद पुलिस के हवाले कर देते हैं। वहीं पुलिस जांच में आरोपी  विक्षिप्त या भटका हुआ व्यक्ति पाया जाता है।

Find Us on Facebook

Trending News