बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की हुई मौत, परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या का लगाया आरोप

गोपालगंज में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की हुई मौत, परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या का लगाया आरोप

GOPALGANJ : जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के चैलवा गांव निवासी एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। वही परिजनों ने प्रेमिका के परिजनो पर फांसी के फंदा लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल प्रेमिका और उसके परिजन घर छोड़ फरार बताए जा रहे है। वही पुलिस द्वारा प्रथम दृष्टया आत्म हत्या की बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम  के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। वही मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। मृतक चैलवा गांव निवासी स्व हरिकिशन साह का 18 वर्षीय बेटा गौतम कुमार था। 

दरअसल इस संदर्भ में मृतक के मौसी का लड़का दिनेश कुमार ने बताया कि उसके मोबाइल पर गौतम कुमार की प्रेमिका ने फोन कर बताया कि उसकी तबीयत खराब है। तबीयत खराब होने की जानकारी देने के बाद उसने अपने प्रेमी के मौसी के लड़के को गांव में स्थित गन्ने की खेत में बुलाया। गन्ने की खेत में जब गया तो देखा कि प्रेमिका अपनी गोद में प्रेमी को सुलाई है।

गंभीर हालत में दिनेश अपने कुछ साथियों के साथ उसे उठाकर इलाज के लिए लेकर राजापुर बाजार में स्थित एक निजी क्लीनिक में गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। दिनेश कुमार ने बताया की मौके पर जब एक शीशम का पेड़ था।  जिसके टहनी पर उसकी प्रेमिका का आधा कटा हुआ दुपटा बंधा था। वही मौत की पुष्टि होने के बाद घटना की सूचना पुलिस को मिली। 

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। इस संदर्भ में गोपालपुर थानाध्यक्ष रंजीत पासवान ने बताया कि युवक की मौत की सूचना मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में प्रथम दृष्टिया मामला आत्महत्या का लग रहा है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News