पटना में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

पटना में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

पटना. बिहटा थाना इलाके में बीती देर रात हिरावनपुर गांव में शौच के लिए गये एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई है। मृतक युवक की पहचान हीरावनपुर गांव निवासी सुरेंद्र यादव का पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है। वहीं मौत की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक विकास कुमार बीते रात को अपने घर से शौच के लिए गया था। कुछ ही देर बाद सूचना मिली कि किसी अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया है। इसके बाद परिवार एवं स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, जहां उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुबह शुक्रवार को दानापुर अस्पताल भेज दिया है।

युवक ट्रक मिस्त्री का काम बिहटा में करता था और चार साल पहले मृतक युवक की शादी मनेर में हुई थी। मृतक युवक की पत्नी भारती देवी का दो बेटा है। बड़ा बेटा का नाम ऋषि है, जो लगभग दो साल का है, जबकि छोटा बेटा महावीर है जो दो महीना का है। मौत के बाद पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। मौत के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है।

वहीं घटना की पुष्टि करते हुए बिहटा थानाअध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि बीती देर रात सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के हीरावणपुर गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत की हो गयी है। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाना लाई, जहां सारी परक्रिया पूरा करने के बाद पोस्टमार्टम हेतु दानापुर अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही मृतक के परिजनों की तरफ से थाने में लिखित आवेदन दिया गया है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News