नवादा के जॉब जलाशय में डूबने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा के जॉब जलाशय में डूबने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA : जिले के रजौली थाना क्षेत्र के फरका बुजुर्ग पंचायत के गंगटा गांव के भोला यादव के 19 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार की मौत जॉब जलाशय में नहाने के दौरान डूबने से हो गई। हालांकि आसपास खड़े लोगों ने तुरंत उसे बचाने के लिए छलांग लगाया। लेकिन जब तक लोग उसके पास पहुंच पाते तब तक वह पूरी तरह से डूब चुका था। 

किसी तरह से आसपास रहे लोगों ने युवक को निकालकर और आनन-फानन में अनुमंडल अस्पताल रजौली में लाकर भर्ती कराया। जहां डॉक्टर नीरज कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की खबर जैसे ही उसके घर तक पहुंचा। उसके बाद उसके घर से रोने-पीटने की आवाज आने लगी। देखते ही देखते पूरे गांव के लोग इकट्ठा हो गए। अनुमंडल अस्पताल पहुंचने के बाद अपने बेटे के शव को देखकर उसके परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली। मृतक का छोटा भाई करण कुमार ने बताया कि जॉब जलाशय डैम के निकट एक पहाड़ी पर मां दुर्गा की प्रतिमा निकली है। जिसे देखने के लिए हम लोग वहां गए थे। देखने के बाद जितेंद्र अपने साथियों और भाई से कहा कि मैं नहाने जा रहा हूं। कुछ देर तक वह किनारे पर नहा रहा था,अचानक उसका पैर फिसल गया। जिससे वह डैम के गहरे पानी में चला गया। उसे डूबते देख हमलोग बचाने के बहुत प्रयास किए लेकिन नहीं बचा पाए।आसपास के लोगों ने भी उसे बचाने के लिए डैम में छलांग लगाई। तब तक वह डूब चुका था। 

थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस पदाधिकारी को भेजे थे। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा। परिजन द्वारा लिखित आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News