बाइक लगाने से मना करने पर युवक ने एसडीओ के साथ की हाथापाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 बाइक लगाने से मना करने पर युवक ने एसडीओ के साथ की हाथापाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

MASAURHI : अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय के बाहर पेट्रिको में बाइक लगाने से मना करने पर सोमवार को एक युवक एसडीओ से उलझ पडा और उनके साथ हाथापाई करने लगा. बाद में एसडीओ की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया.


मिली जानकारी के मुताबिक थाना के श्रीनगर निवासी एक बीएलओ का पुत्र सत्‍यप्रकाश सोमवार की सुबह अपनी मां का कुछ कागजात लेकर उसे जमा करने अनुमंडल कार्यालय पहुंचा. आरोप है कि उसने अपनी बाइक कार्यालय की पोर्टिको में खडी कर दी और मोबाइल से किसी से बात करने लगा. इसी दौरान एसडीओ अनिल कुमार सिन्‍हा अपनी गाडी से वहां पहुंचे और पेट्रिको में बाइक खडी देख उनके गार्ड ने सत्‍यप्रकाश को वहां से गाडी हटाने को कहा. आरोप है कि सत्‍यप्रकाश इसपर कहासुनी करने लगा. इसी बीच एसडीओ अपनी गाडी से उतर उसका मोबाइल ले लिए. इसपर सत्‍यप्रकाश उनसे उलझ गया और हाथापाई करने लगा.बाद में एसडीओ के गार्ड ने उसे पकड लिया. इसी बीच सत्‍यप्रकाश के माता-पिता भी मौके पर पहुंचे और उसे एसडीओ से माफी मांग लेने को कहा. लेकिन उसने उनकी एक न सुनी. 


उधर एसडीओ के आदेश पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर थाना ले गई. इधर एसडीओ ने बताया कि आरोपित ने उनके साथ बदतमीजी की थी. इसीलिए पुलिस को बुलाकर उसे आरोपित को सौंप दिया गया. हालांकि उन्‍होंने बताया कि आरोपित को पुलिस छोड दी होगी. इधर समाचार लिखे जाने तक आरोपित हाजत में बंद था.

Find Us on Facebook

Trending News