बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रांची से बस में सफर कर रहा था युवक, औरंगाबाद में सीट पर मिली लाश, हत्या या नैचुरल डेथ, जांच में जुटी पुलिस

रांची से बस में सफर कर रहा था युवक, औरंगाबाद में सीट पर मिली लाश, हत्या या नैचुरल डेथ, जांच में जुटी पुलिस

AURANGABAD:  झारखंड की राजधानी रांची से एक युवक ने सोमवार की सुबह बस से औरंगाबाद का सफर शुरू किया। दोपहर बाद निजी बस औरंगाबाद के रामाबांध बस स्टैंड पहुंची तो सीट पर उस युवक की लाश मिली। मामला हत्या का है या नैचुरल डेथ है। पुलिस इसकी तहकीकात में जुटी है।

बता दें कि, मृत युवक की पहचान औरंगाबाद सदर प्रखंड के जम्होर थाना क्षेत्र के मोर डिहरी गांव निवासी बिजेंद्र शर्मा के पुत्र रितेश कुमार शर्मा(35) के रूप में की गई है। युवक की यात्रा के दौरान बस में बैठे- बैठे ही मौत हुई है। इस कारण मामला संदिग्ध माना जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक रितेश रांची में एक निजी कम्पनी में कारपेंटर का काम करता था। बस के कंडक्टर ने बताया सोमवार की सुबह घर जाने के लिए वह रांची के खादगड़ा बस स्टैंड में टिकट कटाकर बस में सवार हुआ था।

वहीं खादगड़ा से बस सुबह में 6:40 बजे औरंगाबाद के लिए खुली। बरही तक सब कुछ ठीकठाक था। बस से उतरकर बरही में सभी लोगों ने खाना भी खाया। इसके बाद बस औरंगाबाद के रामाबांध बस स्टैंड पहुंची। जहां औरंगाबाद के सभी यात्री उतर गए। जब सवारी और सामान देखने कंडक्टर बस में चढ़ा तो देखा कि रितेश एक ही अवस्था में बस में बैठा है। सोया हुआ समझकर कंडक्टर ने जब उसे हिलाया डुलाया तो वह एक ओर लुढ़क पड़ा। जिससे स्पष्ट हो गया कि युवक मर चुका था।

इसके बाद कंडक्टर ने 112 नम्बर डायल कर इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर औरंगाबाद नगर थाना की पुलिस बस स्टैंड पहुंची। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। औरंगाबाद नगर थानाध्यक्ष सतीश बिहारी शरण ने बताया कि मामला हत्या या नैचुरल डेथ का है, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामले की छानबीन में जुटी है।

Suggested News