‘बेगूसराय के छौंड़ा हमरा रंगदार चाही गे’ गाने पर युवकों ने जमकर लहराया पिस्टल, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

‘बेगूसराय के छौंड़ा हमरा रंगदार चाही गे’ गाने पर युवकों ने जमकर लहराया पिस्टल, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बिहार के अलग अलग जिलों में तमंचे पर डिस्को का नजारा आये दिन देखने को मिलता है। हालाँकि ऐसे वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस की ओर से कई बार कार्रवाई की जाती है। फिर भी नई पीढ़ी के लोगों में पुलिस प्रशासन का भय नहीं दिख रहा है। ऐसा ही वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें चार युवक एक बंद कमरे में भोजपुरी गाना बजा कर डांस करते हुए दिख रहे हैं। 

इस वीडियो में एक युवक के हाथ में कट्टा भी दिख रहा है। चारों युवक बारी बारी से कट्टा अपने हाथ मे लेकर लहराते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो बेगूसराय जिले के तेयाय ओपी थाना क्षेत्र के चकनायत का बताया जा रहा है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन इन युवाओं में पुलिस प्रशासन का जरा भी खौफ नहीं है। तभी तो युवकों ने कट्टा लहराते हुए वीडियो बनाकर खुद ही वायरल भी कर दिया।

इस संबंध में एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जाँच कर रही है। जांच के बाद दोषी युवकों पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा की पुलिस ऐसी घटनाओं को लेकर हमेशा कार्रवाई करती है।

बेगूसराय से कृष्ण बल्लभ नारायण की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News