8 अप्रैल को ललन सिंह करेंगे मुंगेर लोकसभा सीट से नॉमिनेशन, मनीष सिंह ने बाढ़ में किया जनसंपर्क

8 अप्रैल को ललन सिंह करेंगे मुंगेर लोकसभा सीट से नॉमिनेशन, मनीष सिंह ने बाढ़ में किया जनसंपर्क

PATNA : बाढ़ में मुंगेर लोक सभा चुनाव को लेकर हलचल तेज़ हो गई है। बता दें कि 8 तारीख को एनडीए उम्मीदवार ललन सिंह अपना नामांकन करेंगे। बाढ़ में ललन सिंह की चुनाव प्रचार की कमान संभाल रहे युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष सिंह की टीम पूरे क्षेत्र में तीर के वीर के रूप में काम कर रही है।मनीष सिंह ने  वोटरों को सुशासन,न्याय और विकास की सरकार को लेकर 8 तारीख को अपने संसाधन से मुंगेर चलने का आह्वान किया है। 

बताया जा रहा है कि इस बार मुंगेर लोकसभा सीट का फैसला बाढ़ बिधानसभा करेगी इसकी चर्चा पूरे इलाके में है। मनीष ने जनसंपर्क कर शहर के वीरकुंवर सिंह कॉलनी, मलाही, महमदपुर,अजगरा,खजुरार,राणाबीघा,शहरी,बिल्लोर,एकडंगा,अठनामा,रूपस, करजान आदि दर्जनों गांव के लोगों को नामंकन में शामिल होने का आमंत्रण दिया। 

वहीं इब्राहिमपुर की मुखिया मीरा देवी ने बेलछी ,सकसोहरा सहित दर्जनों गावों का दौरा कर लोगो को नामांकन में शामिल होने एवं अपने नेता ललन सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील की । जदयू नेता मनीष सिंह ने कहा कि सुशासन,न्याय और विकास प्रेमी जनता और गठबंधन के सभी कार्यकर्ता पूंजीवादी व्यवस्था के बाहुबली स्वंभू सरकार के खिलाफ लोकतंत्र को बचाने के लिए कृतसंकल्पित है। चुनाव में ललन सिंह भारी मतों से विजयी होंगे।

Find Us on Facebook

Trending News