छपरा में युवक की गोली मारकर हत्या, घटना के विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

छपरा में युवक की गोली मारकर हत्या, घटना के विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

CHAPRA :  एकमा थाना क्षेत्र के एकमा से परसागढ़ जाने वाले सड़क मार्ग स्थित पेट्रोल पंप के नजदीक गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गयी. मृतक परसागढ निवासी परशुराम गुप्ता उर्फ बुटी के पुत्र अरुण कुमार गुप्ता बताया जाता है. बताया जा रहा है की मृतक शराब बंदी के बाद भी पुलिस के आँख में धूल झोंक शराब का कारोबार करता था. अनुमान लगाया जाता है कि लगन के दिन में शराब का खेप लेने के दौरान हत्या की गई है. पुलिस मामले के जांच में जुटी हुई है. आक्रोशित लोग एकमा परसागढ़ पथ पर आगजनी का जाम लगा कर हत्यारे के गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. 

उधर चार की संख्या में बेखौफ बदमाशों ने पिस्टल के बल पर एक युवक से मोटरसाइकिल लूट लिया. घटना छपरा हाजीपुर मुख्य मार्ग एनएच 19 से सटे भरपुरा तीन नंबर ढाला के अंडरपास के समीप घटित हुई. इस संबंध में सोनपुर भरपुरा के शिव प्रसाद उर्फ बुटन ने बताया कि मेरा पुत्र प्रवीण कुमार बैजलपुर से अपने घर वापस लौट रहा था. 

इसी बीच जैसे ही वह रेलवे के तीन नंबर ढाला अंडरपास के समीप पहुंचा. चार की संख्या में पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसके ऊपर पिस्टल तान दिया और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. बुटन ने बताया पिस्टल तान देने के बाद उसका पुत्र डर गया. इसी बीच अपराधियों ने उसका बजाज डिस्कवर मोटरसाइकिल लूट लिया और छपरा हाजीपुर मुख्य मार्ग एनएच 19 पर फरार हो गए. इस संबंध में पीड़ित ने सोनपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. 



Find Us on Facebook

Trending News