बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कर्ज से दबे युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, टीबी से ग्रसित युवती ने पुनपुन में लगायी छलांग

कर्ज से दबे युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, टीबी से ग्रसित युवती ने पुनपुन में लगायी छलांग

PATNA : मसौढ़ी थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार मुहल्ले में एक युवक ने कर्ज के बोझ से तंग आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मिली जानकारी के मुताबिक मसौढ़ी के पुरानी बाजार निवासी जोगेश्वर साव का 30 वर्षीय  पुत्र चंदेश्वर साव बीते कई दिनों से कर्ज की वजह से परेशान था. जिसकी वजह से उसने आज अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना की सूचना मुहल्ले वासियों द्वारा पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुँची. जिस वक्त पुलिस पहुँची. उस वक़्त युवक का शव पंखे लटका हुआ था. 

मृतक को देख कर ये स्पष्ट था कि मृतक ने पहले रस्सी को पंखे में बांधी होगी और फिर उसने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मृतक के पिता से पूछ ताछ कर मामले की जाँच में जुटी हुई है. पूरे मामले पर से पर्दा पुलिस की जाँच पूरी होने के बाद ही उठ पाएगा. 

उधर मसौढ़ी के पुनपुन में एक युवती की आत्महत्या का मामला प्रकाश में आया है. बताया जाता है कि पुनपुन बाजार निवासी बिनय शाव की पुत्री बीते कई महीनों से टीवी बीमारी से पीड़ित थी. जिसकी वजह से लड़की के खाने पीने पर काफी पाबंदी लगी हुई थी. सूत्रों की माने तो कल खाने पीने पर बार बार टोकने की वजह से लड़की अपने माता पिता से नाराज चल रही थी. 

जिसके बाद आज दोपहर में लड़की ने पुनपुन पुल के ऊपर से पुनपुन नदी में छलाँग लगा दी. जिसके बाद डूबने से उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी पाकर पुनपुन थानाध्यक्ष और पुनपुन अंचलाधिकारी घटना स्थल पर पहुँच कर लड़की की शव की तलाश में जुटे हुए हैं. हालांकि देर शाम तक काफ़ी खोज बिन के बाद भी युवती के शव का कोई सुराग नहीं मिला. मृतिका की उम्र 18 वर्ष के करीब बताया जाता है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है.

पटना ग्रामीण से सुजीत की रिपोर्ट 

Suggested News