पटना में अपराधियों ने 2 युवकों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, एक जख्मी

पटना में अपराधियों ने 2 युवकों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, एक जख्मी

PATNA : पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में मोकामा में दिनदहाड़े अपराधियों ने 2 लोगों पर गोली बरसाई हैं. एनएच 31 पर तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है, जिसमें एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई. वहीँ दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

मोकामा नगर थाना क्षेत्र के मेकरा गांव में बाइक सवार अपराधियों ने दो बाइक सवार युवकों को गोलियों से भून दिया. अचानक हुई इस गोलीबारी में बाइक सवार युवकों को संभलने का अवसर नहीं मिला और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. 

एक अन्य गंभीर रुप से जख्मी युवक को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मेकरा गांव में हुई गोलीबारी से अफरातफरी मच गई और बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. हालांकि बाइक सवार अपराधी मौका-ए-वारदात भागने में सफल रहे. सरेआम दो युवकों पर हुई गोलीबारी से मेकरा गांव में सनसनी फैल गयी. 

अपराधियों ने दोनों युवकों पर कई राउंड गोलीबारी की. हत्या की इस घटना के बाद मोकामा पुलिस ने मौके पर पहुंच तफ्तीश शुरु कर दी है. इस गोलीबारी में मारे गए युवक की पहचान रामपुर-डुमरा के बिट्टू कुमार के रुप में हुई है. जख्मी युवक रैली गांव का रहने वाला है. 

पटना ग्रामीण से विकास की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News