बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जबरदस्ती सेल्फी लेकर बोला प्यार करता हूं, हां बोलो नहीं तो वायरल कर दूंगा, छात्रा ने सदमे में उठाया ये कदम

जबरदस्ती सेल्फी लेकर बोला प्यार करता हूं, हां बोलो नहीं तो वायरल कर दूंगा, छात्रा ने सदमे में उठाया ये कदम

DESK… खबर अपने आप में दिल दहला देने वाली है छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान हो कर आत्महत्या कर ली है. छात्रा इतने सदमे में थी की उसने खुद पर केरोसिन तेल डाल कर आग लगा ली लगभग 50 प्रतिशत से ज्यादा छात्रा आग में जल गयी. जानकारी के मुताबिक आत्महत्या के लिए 16 साल की छात्रा ने खुद पर केरोसिन डाल कर आग लगा ली. इस घटना में वह बुरी तरह झुलस गए. उसे उपचार के लिए भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां  इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई. 

10 अप्रैल की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे छात्रा ट्यूशन से लौट रही थी. इसी दौरान हरि नगर इलाके में आरोपी शशिकांत ने उसे रोका और छेड़छाड़ शुरू कर दी. फिर जबरन छात्रा की सेल्फी ली और बात करने का दबाव बनाने लगा. छात्रा ने बातचीत करने से मना किया तो शशिकांत ने सेल्फी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी.   इसके बाद लड़की रोते हुए घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी. 

घरवालों ने कहा कि हम उसके माता-पिता से उसकी शिकायत करेंगे. परिजन का कहना है कि इसके बाद से उनकी बेटी सदमे में थी. उन्हें पता नहीं था कि वो ऐसा कदम उठा लेगी. मृतका के पिता ने बताया कि लॉकडाउन के कारण 11 अप्रैल की सुबह पत्नी घर से राशन लेने चली गई थी. मैं दोस्त की कार लेकर काम से रायपुर चला गया था. घर पर भांजा पढ़ाई कर रहा था. अकेला पाकर बेटी ने खुद को आग के हवाले कर दिया. जब परिजन पहुंचे तब तक छात्रा बुरी तरह जल गयी थी. जिसका इलाज के दौरान मौत हो गयी. पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर पास्को एक्ट के तहत केश दर्ज कर लिया है.   


 





Suggested News