बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Politics: पटना पहुंचते ही सीएम नीतीश से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान, सियासी गलियारे में तेज हुई हलचल

Bihar Politics: पटना पहुंचते ही सीएम नीतीश से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान, सियासी गलियारे में तेज हुई हलचल

Bihar Politics: प्रतियोगी परीक्षा देने बंगाल गए बिहार के कुछ छात्रों के साथ बांगला पोक्खो नामक संगठन के कुछ लोगों ने मारपीट और बदतमीजी की औऱ उसका वीडियो भी बनाया। वीडियो वायरल होने के बाद बिहार के कई नेताओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अनुरोध किया कि मामले पर स्वत संज्ञान लेकर ममता सरकार से इस  मामले पर कार्रवाई करने की बात करे। जिसके बाद बंगाल पुलिस द्वारा उन आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया। जिन्होंने बिहार से परीक्षा देने गए छात्रों के साथ मारपीट की थी।

इसी कड़ी में लोक जन शक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। बंगाल में बिहारी छात्रों से मारपीट के मामले में तत्परता दिखाने के बाद मुख्यमंत्री से मुलाकात कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। चिराग पासवान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करके मुख्यमंत्री से मुलाकात की जानकारी दी। चिराग ने ये भी बताया कि वो उद्योग मंत्रालय से भी जुड़ी कई बातों की चर्चा सीएम नीतीश से किए।


दरअसल, चिराग ने अपने पोस्ट में लिखा आज बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी से मुलाकात की। इस दौरान बिहार के सर्वांगीण विकास और खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय से जुड़ी जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने के संबंध में चर्चा हुई। चिराग ने कहा कि कल पश्चिम बंगाल में छात्रों के साथ हुई मारपीट को लेकर मुख्यमंत्री जी स्वयं गंभीर हैं और उन्होंने इस मामले की सघन जांच के निर्देश दिए हैं। जल्द से जल्द दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि कल से एक वीडियो अलग –अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा था  कि प्रतियोगी परीक्षा देने बंगाल गए बिहार के  कुछ छात्र के साथ वहां के कुछ स्थानीय लोग मारपीट और बदतमाजी कर रहे है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बिहार के कई राजनेताओं नें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और  इस मामले के लेकर वीडियों में मारपीट और बदतमाजी कर रहे लोगों पर कार्रवाई की मांग की है।

रितीक की रिपोर्ट 

Editor's Picks