बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

POLITICAL NEWS : कांग्रेस के कारण बंगाल में हारे थे भीमराव अंबेडकर... नितिन नवीन ने कांग्रेस को बताया दलितों का सबसे बड़ा विरोधी

POLITICAL NEWS : कांग्रेस के कारण बंगाल में हारे थे भीमराव अंबेडकर... नितिन नवीन ने कांग्रेस को बताया दलितों का सबसे बड़ा विरोधी

PATNA : बिहार भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आरक्षण विरोधी कांग्रेस के खिलाफ अनुसूचित जाति की ओर से महाधरना दिया गया। इस दौरान बिहार सरकार में नगर विकास एवं आवास मंत्री और बांकीपुर विधानसभा से विधायक श्री नितिन नवीन भी शामिल हुए। जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज कांग्रेस को बेनकाब करने का दिन है। कांग्रेस का असली चेहरा सबके सामने लाने का दिन है। 

वहीं, उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस ने अभी हाल ही में लोकसभा में संविधान लेकर राजनीतिक पब्लिसिटी किया था, उन्होंने ही एक समय भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर को बंगाल में चुनाव हराने का काम किया था। माननीय मंत्री जी ने कहा कि लोगों के सामने राहुल गांधी की मानसिकता सामने आ रही है। जो लोग कल तक संविधान की दुहाई देते थे, वो आज आरक्षण को खत्म करना चाह रहे है। ये लोग हमपर आरक्षण हटाने का आरोप लगा रहे थे, लेकिन ये भुल रहे है कि डॉ भीमराव अंबेडकर जी को अटल जी की ही सरकार ने भारत रत्न देकर सम्मानित करने का काम किया था। 

माननीय मंत्री ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी की ही सरकार ने देश का सर्वोच्या पद एक बार आदिवासी समाज की महिला को दिया और एक बार एससी समाज को दिया। ये है भाजपा का चरित्र, जो हमेशा से दलित समाज को सम्मान देने का काम करते आई है। कांग्रेस कितना भी चेहरे पर नकाब लगा ले, लेकिन जनता अब उनके झांसे में नहीं आने वाली है। जनता उनके इरादे तो अच्छी तरह से जान गयी है। राहुल गांंधी आरक्षण खत्म कर पूरे दलित समाज को अपमानित करना चाहते है। लेकिन भाजपा ऐसा होने नहीं देगी।

Editor's Picks