बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DEOGHAR NEWS : बाबा बैद्यनाथ के दर्शन करने पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, झारखंड में डबल इंजन की सरकार की कामना की

CM Mohan Yadav worshiping at Baba Dham

DEOGHAR : झारखंड में अपनी सरकार की वापसी कराने के लिए बीजेपी अब पूरे जोर शोर से उतर गई है। इस कड़ी में आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव दुमका में आयोजित परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे। जहां जाने से पहले उन्होंने देवघर में बाबा बैद्यनाथ के दर्शन किए और विधि अनुसार पूजा अर्चना की। 

उन्होंने कहा कि बाबा से कामना की है कि झारखंड में डबल इंजन की सरकार बने। इसके अलावा, सीएम मोहन ने भरोसे के साथ कहा कि यहां भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि बाबा की पूजा कर भोलेनाथ से देश की कुशलता के लिए कामना की है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड में भी परिवर्तन होगा।

इससे पहले आज मुख्यमंत्री का देवघर एयरपोर्ट पर विधायक नारायण दास, जिलाध्यक्ष सचिन रवानी समेत कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। देवघर एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच वह बाबा बैद्यनाथ मंदिर पहुंचे। प्रशासनिक भवन में उन्हें विधिवत संकल्प कराया गया। इसके बाद विधि विधान के साथ बाबा बैद्यनाथ की पूजा अर्चना कराया गया।

झारखंड में बीजेपी लंबे समय से चुनाव की तैयारी में जुटी है। जिसमें मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व केंद्रीय कृषी मंत्री शिवराज सिंह चौहान और असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को चुनाव प्रभारी बनाया गया है। वहीं भाजपा शासित तमाम राज्यों के सीएम इन दिनों झारखंड चुनाव प्रचार में जुटे हैं। 

झारखंड के दुमका में परिवर्तन यात्रा में शामिल होने पहुंचे एमपी के सीएम मोहन यादव ने देवघर बैद्यनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने झारखंड में डबल इंजन की सरकार बनाने की कामना की।


Editor's Picks