बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में चौथे अपराधी की गिरफ्तारी, मुंबई क्राइम ब्रांच ने बहराईच से किया अरेस्ट

बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में  चौथे अपराधी की गिरफ्तारी, मुंबई क्राइम ब्रांच ने बहराईच से किया अरेस्ट

Baba Siddique Shot Dead: मुंबई क्राइम ब्रांच ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 23 वर्षीय हरीशकुमार बालकराम के रूप में हुई है। उसे जिसे हत्या के लिए पैसे की सप्लाई करने और रसद की व्यवस्था करने के जुर्म में यूपी के बहराईच में गिरफ्तार किया गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को कहा, बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश के बहराईच के रहने वाले हरीशकुमार बालकराम (23) को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि बालकराम पुणे में स्क्रैप डीलर के रूप में काम करता था और साजिश का हिस्सा था।

मामले में पुलिस ने कहा कि मर्डर में शामिल तीन आरोपियों में से दो - धर्मराज और शिवप्रसाद गौतम - बालकराम की कबाड़ी की दुकान में काम करते थे। हरीश ने अपराध से पहले शिवप्रसाद और धर्मराज के लिए नए मोबाइल फोन खरीदे थे। इससे पहले पुलिस ने सिद्दीकी की हत्या के आरोप में हरियाणा निवासी गुरमेल बलजीत सिंह (23), उत्तर प्रदेश मूल निवासी धर्मराज राजेश कश्यप (19) को गिरफ्तार किया था। तीसरा शूटर शिवप्रसाद फरार है। सह-साजिशकर्ता प्रवीण लोनकर को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उनके भाई, शुभम लोनकर, जिन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट लिखकर दावा किया कि हत्या के लिए लॉरेंस बिश्नोई गिरोह जिम्मेदार था, जो फिलहाल लापता है।

जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के ठीक बाहर मारी गोली

शुभम लोनकर के पोस्ट में दावा किया गया कि अभिनेता सलमान खान से निकटता के कारण सिद्दीकी की हत्या कर दी गई। पोस्ट में लोगों को सलमान खान और दाऊद इब्राहिम की मदद करने के खिलाफ भी चेतावनी दी गई। बता दें कि बाबा सिद्दीकी (66) को मुंबई के निर्मल नगर इलाके में उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के ठीक बाहर तीन लोगों ने घेर लिया और शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी। उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। रविवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।


Editor's Picks