बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Viral Post: केरल में ऑटो रिक्शा पर दिखी हमास आतंकवादी इस्माइल हानियेह की तस्वीर, पोस्ट हुआ वायरल

Viral Post: केरल में ऑटो रिक्शा पर दिखी हमास आतंकवादी इस्माइल हानियेह की तस्वीर, पोस्ट हुआ वायरल

Viral Post Of Hamas terrorist Ismail Haniyeh: भारत में चलने वाले अधिकतर ऑटो पर किसी फिल्म स्टार की तस्वीर या किसी कंपनी का एड लगा दिखता है। इसके अलावा चुनावी मौसम में ऑटो के पीछे राजनीति पार्टियां प्रचार प्रसार के लिए अपनी पार्टी के किसी वरिष्ठ नेता की तस्वीर चिपका देते हैं। हालांकि, इसी बीच भारत के दक्षिणी राज्य केरल की इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक ऑटो पर हमास के मारे गए आतंकवादी इस्माइल हानियेह की तस्वीर नजर आ रही है। बता दें कि हमास के आतंकवादी और चीफ इस्माइल हानियेह की मौत बीते 31 अगस्त को कर दी गई थी। इस बात की पुष्टि खुद इजरायल ने की थी।   केरल से वायरल हो रहे इमेज में साफ देखा जा सकता है कि एक ऑटो के पीछे इस्माइल हानियेह की तस्वीर साफ दिखाई दे रही है। जो काफी चौंकाने वाला है।

इस्माइल हानियेह की तस्वीर से जुड़ा ट्वीट @MrSinha_ नाम के पेज से पोस्ट किया गया है। हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है। इस बात की पुष्टि न्यूज़ फॉर नेशन नहीं करता है। इसके बावजूद अगर ऐसा सच में है तो ये वाकई में चिंताजनक बात है। इजरायल भारत का सबसे अच्छे मित्र देश में एक है। वो इस्माइल हानियेह को आतंकवादी मानता है। ये वही इंसान था जिसके बताए गए रास्तों पर चल कर हमास ने पिछले साल इजरायल में कत्ले आम मचा दिया था।

सोशल मीडिया पोस्ट पर रिएक्शन के बाढ़

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर को अभी तक लगभग 60 हजार बार देखा जा चुका है। इसके अलावा पोस्ट पर 6 हजार के लगभग लाइक है। कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा कि ये ऑटो रिक्शा के पीछे आतंकवादी की फोटो लगाकर देश को बदनाम कर रहे हैं। मुझे समझ नहीं आता कि ऐसे लोग देश की विचारधारा के खिलाफ क्यों जाते हैं. आख़िर हम फिलिस्तीन के लिए इतने आंसू क्यों बहा रहे हैं जो हमारा पड़ोसी भी नहीं है? एक अन्य यूजर ने लिखा शर्मनाक है  कि कोई व्यक्ति हर दिन भारत को नीचा दिखाने के बारे में ही सोचता है।

Editor's Picks