बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS: लोहा चोरी के शक में युवक की पिटाई, भीड़ ने मार-मार कर किया अधमरा

BIHAR CRIME NEWS: लोहा चोरी के शक में युवक की पिटाई, भीड़ ने मार-मार कर किया अधमरा

BIHAR CRIME NEWS: भागलपुर बबरगंज थाना क्षेत्र के डीवीसी  कॉलोनी मोड़ के पास एक बढ़ई  संजय शर्मा को  स्थानीय लोगों लोहा चोरी करने के शक में पीटकर अधमरा कर दिया । ग्रामीणों ने उसे  इतना मारा कि उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। । स्थानीय लोगों ने डायल 112 की टीम को फोन किया । जिसके बाद 112 की टीम  ही उसे उठाकर मायागंज अस्पताल ले गई  ।  

वहीं घायल के जेब में मिले पहचान पत्र के अधार पर बबरगंज  थाने की पुलिस  को इस मामले की जानकारी दी गई । सूचना मिलने पर बबरगंज थाने की पुलिस भी वहां पहुंची लेकिन तबतक कोई वहां नहीं मिला। पुलिस ने वार्ड 42 के पार्षद अरशदी बेगम के पति सोनू  को  फोन कर बताया कि आपके वार्ड सकरुल्लाहचक का कारपेंटर संजय शर्मा को  किसी ने मारा है।  इसके बाद घायल सोनू के घरवाले को वार्ड पार्षद ने इस घटना की जानकारी दी । जिसके बाद घायल की पत्नी काजल शर्मा मायागंज अस्पताल पहुंची।  

जहां उसका इलाज चल रहा है। लेकिन घायल की हालत गंभीर बनी हुई है । घटना के बमें घायल की पत्नी काजल का कहना है कि मेरे पति बढ़ई मिस्त्री हैं और डीवीसी कॉलोनी में लकड़ी का काम करने जाते थे वह पैसा का तगादा करने गए थे।  लेकिन लोगो नें चेरी का आरोप लगाकर पीटा है उसने कहा कि  पीटनेवाले को हम नहीं जानते हैं ।लेकिन इतना कह सकते है कि मेरे पति चोरी नहीं कर सकते । घायल के चाचा  ने कहा कि कि मेरा भतीजा काम करता है । वह चोर नही हो सकता । इस मामले को लेकर इधर बबरगंज थानाध्यक्ष ने कहा कि हमे नहीं पता कि उसे किसने पीटा ।  डायल 112 की टीम ने अस्पताल पहुंचाया है । बबरगंज थानाध्यक्ष रवि शंकर प्रसाद ने बताया कि हमारे इलाके का रहनेवाला था, इसलिए हमे जानकारी मिली तो  पार्षद के यहां फोन करके करके उसके परिजनों को सूचना दी  । उन्होंने कहा कि जानकारी मिली है कि एक कंसट्रक्शन कंपनी का काम चल रहा था। वहीं से लोहा चोरी  का आरोप  लगाकर संजय  लोगों ने पीटा है अब पुलिस छानबीन कर रही है कि इस मामले में कौन-कौन शामिल हैं । पुलिस घायल के होश में आने का इंतजार कर रही है।

भागलपुर से बालमुकुंद की रिपोर्ट 

 रितिक कुमार के द्वारा संपादित

Editor's Picks