बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली सफलता, पटना से चोरी स्कार्पियो को किया बरामद

BIHAR CRIME NEWS : पटना के बेउर इलाके से चोरी गए स्कार्पियो को पुलिस ने मुजफ्फरपुर में बरामद किया है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी की शहर के भामाशाह मोहल्ले में एक स्कार्पियो संदिग्ध अवस्था में खड़ी है। जिसके बाद पुलिस ने उसे जब्त कर लिया।

मुजफ्फरपुर में चोरी की स्कार्पियो बरामद
चोरी की स्कार्पियो बरामद - फोटो : MANIBHUSHAN

MUZAFFARPUR : पटना के बेऊर से देर रात चोरी हुई स्कॉर्पियो को मुजफ्फरपुर की पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र से बरामद किया है। जिसके बाद स्कॉर्पियो गाड़ी को जप्त कर पुलिस अपने साथ थाने ले गई है। बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के भामा शाह द्वार से यादव नगर को जाने वाली सड़क की है।

सदर थाना प्रभारी अश्मित कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पटना के बेऊर इलाके से देर रात चोरी हुई स्कॉर्पियो गाड़ी को बरामद कर लिया है। मामले में सदर थाना प्रभारी अस्मित कुमार ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के भामा शाह द्वारा से यादव नगर को जाने वाली सड़क के अंदर संदिग्ध स्थिति में एक स्कॉर्पियो गाड़ी खड़ी है।

उन्होंने कहा की मौके पर पहुंचकर उस स्कॉर्पियो गाड़ी की जांच की गई तो जांच के क्रम में पता चला कि उक्त स्कॉर्पियो गाड़ी की चोरी देर रात चोरों के द्वारा पटना की बेऊर से की गई थी। अब मामले को लेकर बेऊर थाना से संपर्क किया जा रहा है। वही मामले की जांच कर आगे कि कार्रवाई की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks