बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: बिहार में देता था घटना को अंजाम, फिर दिल्ली-मुबंई में करता था आराम, अब STF की टीम ने धर दबोचा

Bihar Crime News: बिहार एसटीएफ ने 2 लाख के इनामी कुख्यात और एक 50 हजार के इनामी कुख्यात को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 2 देसी पिस्टल, 2 रिवॉल्वर, 27 जिंदा कारतूस और 10 हजार कैश बरामद हुआ है।

patna police
Bihar STF- फोटो : Reporter

PATNA: राजधानी पटना का मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल कुख्यात को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। पटना जिला के 2 लाख का इनामी कुख्यात अपराधी मो चांद उर्फ मो आफताब  को एसटीएफ की विशेष टीम ने धर लिया है। कुख्यात आरोपी कई दिनों से फरार था। इसके साथ एक अन्य अपराधकर्मी 50 हजार का इनामी कुख्यात अभिषेक मेहता उर्फ अभिषेक वर्मा को भी गिरफ्तार किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों को एसटीएफ की विशेष टीम ने सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के महेंद्र इसके के एक लॉज से गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से 2 देसी पिस्टल ,2 रिवॉल्वर ,27 जिंदा कारतूस और 10 हजार कैश बरामद हुआ है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मो चांद उर्फ मो आफताब घटना को अंजाम देकर दूसरे राज्यों दिल्ली ,मुंबई ,कोलकाता जैसे शहरों में अपना ठिकाना बना लेता था।

जहां आराम से छिप कर रहता है। गिरफ्तार कुख्यात इनामी मो चांद और अभिषेक मेहता घटनाओं को अंजाम देने पटना आते और सुपारी लेकर घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। दरअसल गिरफ्तार मो चांद और अभिषेक मेहता ने बीते 22 अक्टूबर को पटना सिटी इलाके के चौक थाना क्षेत्र के कुमार डेंटल क्लिनिक के डॉक्टर से 5 लाख की रंगदारी की मांग की नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी।


जिसमें stf की विशेष टीम ने दोनों कुख्यातों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल दोनों गिरफ्तार कुख्यात अपराधियों से stf की पूछताछ जारी है। वहीं इनके अपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है। फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Editor's Picks