बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: मुजफ्फरपुर में मॉल कर्मी पर फायरिंग, गंभीर रूप से घायल

Bihar News: मुजफ्फरपुर में एक मॉल के कर्मचारी पर अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना उस समय हुई जब मॉल का कर्मचारी अपने काम के बाद घर लौट रहा था.

मॉल कर्मी पर फायरिंग
मुजफ्फरपुर में मॉल कर्मी पर फायरिंग- फोटो : ManiBhusan

Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर और अहियापुर थाना क्षेत्र के सीमा पर स्थित विश्वकर्मा चौक के पास एक युवक पर अज्ञात अपराधियों ने गोली चला दी। घायल की पहचान मीनापुर थाना क्षेत्र के लौतन गांव निवासी रंजन कुमार के रूप में हुई है। रंजन कुमार मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर स्थित रिलायंस मॉल में कार्यरत थे और ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहे थे।

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, अपराधियों ने रंजन कुमार को लूटने का प्रयास किया और विरोध करने पर गोली मार दी। गोली रंजन कुमार की पीठ में लगी है। घटना की सूचना मिलते ही मीनापुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के कारण परिजनों ने उन्हें निजी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है और अपराधियों की पहचान करने के प्रयास में जुटी है। स्थानीय लोगों का मानना है कि यह घटना लूट की वारदात हो सकती है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस संबंध में कोई पुष्टि नहीं की है।

रिपोर्ट- मणिभूषण शर्मा

Editor's Picks