बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मुजफ्फरपुर में फूल तोड़ने निकली नाबालिग का बदमाशों ने किया अपहरण, परिजनों ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

BIHAR NEWS : मुजफ्फरपुर में एक बार फिर नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया है। जहाँ घर से फूल तोड़ने निकली नाबालिग का बदमाशों ने अपहरण कर लिया है। इस मामले को लेकर परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है।

फूल तोड़ने निकली नाबालिग का अपहरण
मुजफ्फरपुर में नाबालिग का अपहरण - फोटो : SOCIAL MEDIA

MUZAFFARPUR : जिले में पूजा के लिए फूल तोड़ने निकली एक नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया है। जिसके बाद परिजनो में हड़कंप मच गया है। एक विशेष समुदाय के युवक पर अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिल अपनी बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने थाने में लिखित आवेदन दिया है।

वही मामले में आवेदन प्राप्त होते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दे कि मामला मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहाँ कल अहले सुबह एक नाबालिग अपने घर से पूजा के लिए फूल तोड़ने निकली। लेकिन वह वापस घर नहीं लौटी।

काफी समय बीत जाने के बाद जब परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई तो परिजनों के द्वारा नाबालिग की काफी खोजबीन की गई। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद नाबालिग के परिजनों ने बोचहा थाना में अपने ही गांव के एक विशेष समुदाय के युवक के ऊपर अपने अन्य सहयोगियों के साथ बेटी के अपहरण कर लेने का आवेदन दिया है।

वही मामले में आवेदन प्राप्त होते ही बोचहा थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामले में बोचहा थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र से एक युवती के गायब होने को लेकर आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks