बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: मुंगेर पुलिस को मिली बड़ी सफलता 179 लीटर देशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

देशी शराब बरामद

 Bihar News - मुंगेर में जहां एक ओर बाढ़ लोगों के लिए त्रासदी लेकर आया है तो वहीं दूसरी ओर दो नम्बर के कारोबारियों (अवैद्य धंधे बालों)के लिए बाढ़ का पानी वरदान साबित हो रहा है क्योंकि बाढ़ के पानी में छोटी डेंगी के माध्यम से इन्हें अपने सामानों को इधर से उधर ले जाने में काफी सहूलियत हो रही है और पुलिस की नजर से बचा कर अवैध सामानों को कहीं से कहीं लेकर चले जाते है। 

इसी कड़ी में अवैध शराब कारोबारियों ने धरहरा के किसी इलाके से 168 लीटर देशी शराब छोटी डेंगी के माध्यम से  सफियाबाद थाना क्षेत्र के पड़हम दक्षिणी गांव में पीसीसी सड़क के पास कही पर छुपाकर रखा था जिसकी भनक पुलिस को लग गई। जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर उसे बरामद कर लिया और इस मामले मे एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है और एक अन्य तस्कर पुलिस को देख कर भागने में सफल रहा जिसकी धर पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


 इस मामले में सफियाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि ये लोग इस माल को कहीं खपाने के चक्कर में लगे हुए थे कि तभी पुलिस टीम ने छापेमारी कर इन्हें धर दबोचा। वहीं दूसरे स्थान हालिमपुर गांव में पुलिस ने छापेमारी कर एक तस्कर को 11 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है और दोनों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Editor's Picks