बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MUZAFFARPUR NEWS :मुजफ्फरपुर में दबंगों ने टोल प्लाजा कर्मियों के साथ जमकर की मारपीट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

MUZAFFARPUR NEWS :मुजफ्फरपुर में दबंगों द्वारा टोल कर्मियों के साथ मारपीट का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर हो रहा है।पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी टोल प्लाजा का है। जहां कुछ दबंग लोगों के द्वारा टोल प्लाजा पर पहु

टोल कर्मियों के साथ मारपीट

 MUZAFFARPUR NEWS  : मुजफ्फरपुर में दबंगों द्वारा टोल कर्मियों के साथ मारपीट का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर हो रहा है। जिसके बाद अब मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज हुई है। दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी टोल प्लाजा का है। जहां कुछ स्थानीय दबंगों द्वारा टोल प्लाजा से पहले अलग रास्तों से भारी वाहनों को पास कराया जाता है।

 जिसकी सूचना जब टोल टैक्स के अधिकारियों को हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया। जिसके बाद वहां के कुछ दबंग लोगों के द्वारा टोल प्लाजा पर पहुंच कर टोल कर्मियों के साथ मारपीट की गई। वहीं पूरी वारदात टोल टैक्स पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । अब पूरे मामले को लेकर टोल टैक्स के अधिकारियों के द्वारा गयाघाट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

 मामले को लेकर टोल टैक्स के अधिकारी जिले के वरीय अधिकारियों से मिलकर पूरे मामले से अवगत कराया है। जिसके बाद वरीय अधिकारियों द्वारा अब कार्रवाई की बात कही गई है। मामले को लेकर टोल टैक्स के अधिकारियों के द्वारा आवेदन दिया गया था। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है।

  मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

Editor's Picks