बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Muzaffarpur News - मुजफ्फरपुर में तेल टैंकर में लोड विदेशी शराब की बड़ी खेप उत्पाद विभाग की टीम ने किया बरामद, मौके से फरार हुए कारोबारी

Muzaffarpur News - मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र के सकरी सरैया से एक तेल टैंकर को उत्पाद विभाग की टीम ने जांच के लिए रोका। जब तेल टैंकर की जांच उत्पाद विभाग के द्वारा किया गया तो उस तेल टैंकर से तेल के बदले भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हु

शराब बरामद
शराब बरामद - फोटो : मणिभूषण शर्मा

Muzaffarpur News  :  बिहार में 1 अप्रैल 2016 से ही पूर्ण शराबबंदी है। लेकिन बिहार में शराबबंदी गांव के बुजुर्गों के कहानी के उस चुडैल की तरह है जो  दिखती कही नही है लेकिन होती कई जगह है। पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में पिछले दिनो सीवान और छपरा में मौत का गजब तांडव हुआ।  जहरीली शराब कारण कई लोग मौत की नींद सो गए। लेकिन इतनी मौत के बाद भी शराब कारोबारी के हौसले कम होते हुए नहीं दिख रहे है। 

शराब कारोबारी के खिलाफ मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम लगातार अलर्ट मोड में काम कर रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर उत्पाद विभाग की टीम ने मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के सकरी सरैया से एक तेल टैंकर को जांच के लिए रोका। जब तेल टैंकर की जांच उत्पाद विभाग के द्वारा किया गया तो उस तेल टैंकर से तेल के बदले भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुआ। 

जिसके बाद उक्त टैंकर को उत्पाद विभाग की टीम जप्त कर अपने साथ थाना पर ले गई है। जहां बरामद शराब का मिलान कराया जा रहा है। हालाँकि छापेमारी की भनक लगते ही मौके से कारोबारी और चालक फरार होने में सफल रहा। वही मामले की जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त विजय शेखर दुबे ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के सकरी सरैया में एक तेल टैंकर को जांच के लिए रोका गया।

 जब तेल टैंकर की टीम के द्वारा जांच की गई तो उसमें से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को जप्त किया गया है।  हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही मौके से कारोबारी और चालक भागने में सफल रहे। वही पूरे मामले की जांच कर बरामद शराब का मिलान कराया जा रहा है। साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा  की रिपोर्ट

Editor's Picks