बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MUZAFFARPUR NEWS - बंद कमरे में ले जाकर सर ने खोल दिया कपड़ा...पांचवीं की छात्रा ने हेडमास्टर पर घिनौनी हरकत करने का लगाया आरोप, परिजनों ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

MUZAFFARPUR NEWS मुजफ्फरपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शिक्षक ने अपने ही स्कूल के पांचवीं क्लास के छात्रा से छेड़खानी करने की कोशिश की है।

शिक्षक ने की घिनौनी हरकत

MUZAFFARPUR NEWS  : मुजफ्फरपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शिक्षक ने अपने ही स्कूल के पांचवीं क्लास के छात्रा से छेड़खानी करने की कोशिश की है। पूरा मामला जिले के एक स्कूल का है। जहाँ एक स्कूल के  शिक्षक  द्वारा अपने ही स्कूल के 5 वीं कक्षा की एक बच्ची के साथ शर्मनाक करतूत की गयी हैं। मामले के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने स्कूल में बैठक की और आरोपी शिक्षक को बुलाया। लेकिन आरोपी शिक्षक मौके पर नहीं आया। फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद आज परिजनों ने थाना में जाकर आवेदन दिया हैं। 

दरअसल बीते गुरुवार को स्कूल की 5 वीं कक्षा की बच्ची के साथ स्कूल के ही शिक्षक  ने घिनौनी करतूत की। छात्रा ने बताया कि सर ने कहा कि खिड़की बंद कर दो। जब खिड़की बंद किये तों उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया और मेरा कपड़ा खोल दिया। जिसके बाद चिल्लाई तों रसोइया आंटी रूम के अंदर आ गई तों सर रूम से बाहर निकल गये। 

वही मामले को लेकर पीड़िता की माँ ने बताया कि घटना गुरुवार की है । लेकिन उनकी बेटी ने घर बालों को कुछ नहीं बताया। शुक्रवार को स्कूल बंद था। वही जब शनिवार को बच्ची को स्कूल जाने के लिए बोला तों वो तैयार नहीं हुई। तब उसने रोते हुए पूरी घटना की जानकारी हम लोगों को दी। 

वही इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने आज बैठक बुलाई और आरोपी शिक्षक को भी बुलाया गया। लेकिन आरोपी शिक्षक नहीं आया। ऐसे में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस आई। फिर सब सभी लोग थाने पर गये। वहां पीड़िता के परिजनों ने थाने में आवेदन दिया। मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिला हैं। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

Editor's Picks