बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA CRIME - 10 हजार रुपए की सुपारी लेकर मारी 5 गोलियां, 2 लाख रुपए पर हुआ मर्डर का सौदा,रिटायर्ड अधिकारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा

PATNA CRIME - पटना में बीते 8 अक्टूबर को सचिवालय के पूर्व सेक्शन ऑफिसर की हत्या के मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि चारों को हत्या के लिए दो लाख की सुपारी दी गई थी, मास्टर माइंड फिलहाल फरार है।

Four arrested in murder case of former secretariat employee

 PATNA - पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी इलाके बीते 8 अक्टूबर को सचिवालय के रिटायर्ड सेक्शन ऑफिसर राजीव रतन गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब हत्याकांड के लगभग 10 दिन बाद पुलिस ने चार लाइनर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि हत्या के मास्टरमाइंड एवं सुपारी देने वाले संजीत यादव फिलहाल फरार है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए SDPO-1 अतुलेश झा ने बताया कि भूमि विवाद में राजीव रतन गुप्ता की हत्या की गई थी। जिसमे 4 अपराधियों को हथियार समेत गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के दौरान एक पिस्टल  3 मोबाइल और 3450 रुपये नगद बरामद किया गया है। वही उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड के लिए संजीत यादव द्वारा 2 लाख रुपये में सौदा हुआ था, जिसमें 10 हजार एडवांस दिए गए थे जिसके बाद उनके घर से महज 150 मीटर दूर अपराधियों ने पूर्व सेक्शन ऑफिसर को पांच गोली मार दी थी। 

गोली लगने के बाद राजीव रत्न भागकर मोहल्ले के एक मंदिर के पास पहुंचे और वहीं गिर पड़े। सूचना पाकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई थी।

इनकी हुई गिरफ्तारी

मामले में पुलिस ने जिन चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है, उनमें सन्नी कुमार, शिवकुमार, रोहित कुमार और धर्मेंद्र कुमार शामिल है। पुलिस ने बताया कि मुख्य साजिशकर्ता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है। 




Editor's Picks