बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SASARAM NEWS - बिहार के थाना, अंचल और प्रखंड कार्यालय ही शराब आपूर्ति का केंद्र, थाना प्रभारी और पुलिसवाले करते हैं सेवन, सांसद ने लगाया जिले के पुलिस पर आरोप

SASARAM NEWS - बिहार में शराबबंदी को लेकर कांग्रेस सांसद मनोज कुमार ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि थाना, अंचल और प्रखंड कार्यालय ही बिहार में शराब के आपूर्ति का केंद्र बन गया है। सरकार को पहले उन्हें शराब मुक्त बनाना चाहिए।

SASARAM NEWS - बिहार के थाना, अंचल और  प्रखंड कार्यालय ही शराब आपूर्ति का केंद्र, थाना प्रभारी और पुलिसवाले करते हैं सेवन, सांसद ने लगाया जिले के पुलिस पर आरोप
बिहार के थाने अंचल शराब का केंद्र - सांसद- फोटो : रंजन कुमार

SASARAM - खबर सासाराम से है। जहां सासाराम के कांग्रेस सांसद मनोज कुमार ने शराबबंदी को लेकर सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं तथा कहा है कि सरकार पहले सरकारी कार्यालयो को शराब से मुक्त करे। क्योंकि आज थाना, अंचल और  प्रखंड कार्यालय ही बिहार में शराब के आपूर्ति का केंद्र बन गया है। 

उन्होंने कहा कि आज बिहार के अधिकतर थाना प्रभारी और पुलिस कर्मी शराब का सेवन कर रहे हैं और थाना सहित विभिन्न सरकारी महकमा के संरक्षण में ही शराब की आपूर्ति गांव-गांव में हो रही है। वे सासाराम के सिविल कोर्ट में बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। 

सासाराम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री से मांग करते हैं कि वे पहले सरकारी महकमा को शराब मुक्त करें। उसके बाद ही वे आम जनता को शराब पीने से रोके। उन्होंने कैमूर जिला का उदाहरण देते हुए कहा कि कैमूर में तो थाना प्रभारी एवं अन्य पुलिसकर्मियों का शराब पीता हुआ मामला भी प्रकाश में आया था। लेकिन इसके बावजूद सरकार नहीं चेत रही है। 

REPORT - RANJAN KUMAR



Editor's Picks