बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BETTIAH NEWS - बैरिया के पटजिरवा पीडी रिंग बांध व बगहा एक के खैरटवा चंपारण रिंग बांध की टूटने की जांच, बेतिया सांसद ने कहा - दोषियों पर होगी कार्रवाई

MP DR. SANJAY JAISWAL will help flood victims

BETTIAH : प. चम्पारण जिला मे आई भयंकर बाढ की विभीषिका मे प.चम्पारण के भाजपा सांसद सह लोकसभा सचेतक डॉक्टर संजय जयसवाल आये मदद के लिये आगे आए । आज अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि भारतीय जनता पार्टी बाढ पिडितों को हर संभव मदद करेगी । बैरिया के पटजिरवा पीडी रिंग बांध व बगहा एक के खैरटवा चंपारण रिंग बांध की टूटने की जांच करायी जायेगी और जो भी दोषी होंगे उनपर कार्रवाई की जायेगी । उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जयसवाल ने एक मोबाइल नम्बर जारी किया है और जहां भी बाढ की समस्या से ग्रामीण जनता घिरे हैं, वहा एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की मदद से राहत सामाग्री भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचाने का काम करेंगे । 

बिहार के लोगों की बढ़ी है सालान आय

वहीं उन्होने यह भी कहा की बिहार मे नई शिक्षा नीति लागू है । बिहार मे प्रति व्यक्ति 6000 रुपया की आमदनी है जो 65 हजार रूपया लगभग सलाना आता है । यह 15 वर्षो की एनडीए सरकार की देन है । साथ ही उन्होने कहा की बिहार को आगे बढाने के लिये प्रधानमंत्री ने इसी बजट मे 80 हजार करोड रुपया बिहार को दिया है । 

बिहार में अच्छा काम कर रही एनडीए सरकार

उन्होने बिना किसी का नाम लिये कहा की हर व्यक्ति को यह सोचने का अधिकार है मुख्यमंत्री बनने का, पर बिहार में यह डबल इंजन एनडीए की सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है आज उसी का नतीजा है की इस बार भी लोकसभा चुनाव मे  174 विधानसभा की सीट पर भारी जीत दर्ज की ।

REPORT - ASHISH



Editor's Picks