मानवीय संवेदनाओं को उकेरने वाली फिल्म 'कलयुग के राम' लेकर आ रहे हैं चर्चित निर्देशक सुजीत वर्मा

मानवीय संवेदनाओं को उकेरने वाली फिल्म 'कलयुग के राम' लेकर आ रहे हैं चर्चित निर्देशक सुजीत वर्मा

PATNA : बिटिया छठी माई के, लाडो जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके चर्चित निर्देशक सुजीत वर्मा अब फिल्म 'कलयुग के राम'  लेकर आ रहे हैं. यह फिल्म गरीबी और मानवीय संवेदनाओं को उकेरने वाली फिल्म है. फिल्म कंटेंट प्रधान होगी, जिसका दावा सुजीत वर्मा खुद भी करते हैं. वैसे आपको बता दें कि फिल्म 'कलयुग के राम' की शूटिंग इन दिनों सिवान जिले के सोन्धानी एवं सारण जिले के मशरख प्रखंड के विभिन्न गाँवों में चल रही है. इसका अलावा फिल्म की शूटिंग  उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और सोनभद्र जैसे लोकेशन में भी होनी है. 

फिल्म को लेकर सुजीत वर्मा ने बताया कि हमारी फिल्म की कहानी एक रिक्शा वाले के परिवार और पति - पत्नी के बीच के संबंधों पर आधारित है. फिल्म में गरीबी का दंश और मानवीय संवेदनाओं को उजागार करते हुए हमने मनोरंजन का ख़ासा ख्याल रखा है. यह फिल्म सामाजिक और सन्देश परक है. इसमें गीत - संगीत भी कमाल के हैं. इस फिल्म के निर्माता रामविनय सिंह और राकेश तिवारी हैं. देसी लोटा एंटरटेनमेंट के राकेश तिवारी ने बताया कि अभी हमारी कंपनी फिल्म निर्माण में एक से बढ़कर एक अच्छे विषय पर पटकथा तैयार कर रही है। बिहार और उत्तर प्रदेश में जल्दी ही अन्य फिल्म की शुरआत होगी. 


गौरतलब है कि फिल्म 'कलयुग के राम' का निर्माण देसी लोटा एंटरटेनमेंट और आर वी एस प्रोडक्शन के बैनर तले की जा रही है.  फिल्म की शूटिंग के दौरान बहरौली पंचायत के मुखिया अजीत सिंह का काफी सहयोग मिल रहा है. इस फिल्म की शूटिंग बहरौली , सोंधानी के साथ मशरख , दुमदुमा शिव मंदिर में भी जारी है. 'कलयुग के राम' फिल्म में क्रिएटिव कंट्रोल जाने माने क्रिएटिव निर्देशक राजीव मिश्रा है.  पटकथा शशि रंजन ने की है. संगीत साजन मिश्रा का है और डीओपी हैं इमरान एफ खान. फिल्म में किरण यादव, श्यामली श्रीवास्तव, चंदन सिंह राजपूत, देव सिंह, बुल्लू कुमार ( पंचायत फेम ) दीपक सिंह मुख्य भूमिका में हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Find Us on Facebook

Trending News