बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटनसिटी में गैंगवार, छोटू गोप का दाहिना हाथ कहे जानेवाले नीरज मामू पर गोलियों की बारिश, घात लगाकर किया हमला, हुई मौत

पटनसिटी में गैंगवार,  छोटू गोप का दाहिना हाथ कहे जानेवाले नीरज मामू पर गोलियों की बारिश, घात लगाकर किया हमला, हुई मौत

PATNA : राजधानी पटना में गैंगवार फिर से शुरू हो गया है। कुछ दिन पहले दीघा थाना क्षेत्र में गैंगवार की घटना हुई था। अब पटना सिटी इलाके के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में गैंगवार में हत्या की घटना हुई है। यहां अपराधियों ने घात लगाकर एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। इस  दौरान अपराधियों नए उस पर पांच से छह गोलियां चलाई, जिससे साफ स्पष्ट था कि वह हत्या के इरादे से ही आए थे। जिसमें वह सफल हो गये। मृतक की पहचान नीरज मामू के रूप में की गई है। बताया जा रहा कि नीरज छोटू गोप का दाहिना हाथ था और वह कई मामलों में जेल जा चुका है। वहीं इस हत्या की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नीरज की हत्या के लिए दो बाइक से आए अपराधी सुल्तानगंज इलाके में पहले से ही इंतजार कर रहे थे। बताया गया कि नीरज का अपना प्राइवेट ऑफिस है और वह नियमित इस इलाके से गुजरता है। आज जैसे ही वह यहां पहुंचा, अपराधियों ने उस पर हमला कर दिया और एक के बाद एक पांच से छह गोलियां उसके शरीर पर उतार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। नीरज को गोली मारने के बाद अपराधी आराम से वहां से हथियार लहराते हुए फरार हो गए हैं। वहीं बुरी तरह से घायल नीरज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

 जानकारी के अनुसार मृतक नीरज उर्फ मामू का अपराधी इतिहास रहा है।मृतक छोटू गोप का दाहिना हाथ था कई बार जेल जा चुका है।फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाल अपराधियों की पहचान करने में जुटी है।घायल नीरज  निजी ऑफिस में कार्य किया करता था जिसकी हत्या को कोशिश रंजिश में होने की बात कही जा रही है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News