बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

EXCLUSIVE : बीमा भारती का बदला पूरा, एक महीने में जेडीयू में करेंगी घरवापसी, आज सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद चर्चा तेज

EXCLUSIVE : बीमा भारती का बदला पूरा, एक महीने में जेडीयू में करेंगी घरवापसी, आज सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद चर्चा तेज

PATNA : पूर्णिया लोकसभा चुनाव 2024 और रूपौली उपचुनाव हारने के बाद कहा जा रहा था कि आरजेडी नेत्री बीमा भारती का पॉलिटिक्ल करियर खत्म हो गया. लेकिन बीमा भारती फिर से सक्रिय हो गई है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बीमा भारती ने मुलाकात की है. ये मुलाकात बिहार विधानसभा के सीएम चेंबर में हुई है. सूत्रों की मानें तो बीमा भारती का बदला पूरा हो गया है, अब एक महीने के अंदर वो जेडीयू में रिटर्न हो सकती है.

दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले जेडीयू की तत्कालीन रूपौली विधायक बीमा भारती पाला बदलकर आरजेडी में शामिल हो गई थी. उन्होंने पूर्णिया लोकसभा चुनाव आरजेडी के टिकट पर लड़ा था. जिसमें बीमा भारती की करारी हार हुई थी. उन्हें 27,120 वोट मिले थे. चूंकि जेडीयू विधायकी से भी इस्तीफा बीमा भारती ने दे दिया था. सो रूपौली विधानसभा के लिए उपचुनाव हुए. इस उपचुनाव में भी बीमा भारती तीसरे स्थान पर रही थी. उन्हें 30,108 वोट मिले थे.

 रूपौली की हार के बाद से ही कहा जा रहा था कि बीमा भारती का पॉलिटिक्ल करियर का अब द इंड हो जाएगा. लेकिन कहते है ना सियासत में वक्त में देर नहीं लगता. रूपौली हार के बाद भी लगातार बीमा भारती को जेडीयू रिज्वाइन करने का ऑफर मिल रहा है. इस बीच आज बीमा भारती ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. 

हालांकि न्यूज4नेशन से बात करते हुए बीमा भारती ने कहा कि वो नीतीश कुमार से मिलने क्षेत्र से जुड़े काम को लेकर गई थी. फिर सवाल पूछा गया कि क्या आप जिस काम का जिक्र कर रही है कि उसको लेकर संबंधित विभाग के मंत्री से मिलने गई थी. तो बीमा भारती ने कहा कि बिलकुल नहीं, जब मेरी बात-मुलाकात नीतीश कुमार से डायरेक्ट हो रही है, तो मंत्री जी से मैं क्यों मिलूं. 

बता दें कि बीमा भारती के घर में आज भी नीतीश कुमार की कई तस्वीर लगी है. जबकि तेजस्वी या लालू यादव की एक भी तस्वीर नहीं है।

REPORT - DEBANSHU PRABHAT

Suggested News