बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परबत्ता विधायक ने विधानसभा में उठाया अगुवानी सुलतानगंज निर्माणाधीन पुल का मुद्दा, पूछा - दस साल से हो रहा निर्माण, कब होगा पूरा

परबत्ता विधायक ने विधानसभा में उठाया अगुवानी सुलतानगंज निर्माणाधीन पुल का मुद्दा, पूछा - दस साल से हो रहा निर्माण, कब होगा पूरा

आज बिहार विधानसभा में मानसून सत्र के अंतिम दिन अगुवानी सुलतानगंज निर्माणाधीन पुल का मुद्दा परबत्ता के विधायक डॉ संजीव कुमार ने जोर शोर से उठाया। सदन में विधायक डॉ संजीव कुमार ने कहा कि अगुवानी सुलतानगंज पुल पिछले दस वर्षो से बन रहा है। सरकार इस पुल को जल्द से जल्द बनाए और इसे अगस्त 2025 तक पूरा कराए। 

डा. संजीव ने कहा कि पिछले तीन वर्षो से हर बार सरकार यही कहती है कि एक साल में बन जाएगा । यह निर्माणाधीन पुल निर्माण के दौरान ही दो बार गिर चुका है। आज तक पुल गिरने का कारण भी नही पता चला है। अभी तक ना तो पुल निर्माण कम्पनी एसपी सिंगला, रोडिक कांस्ट्रेक्शन या किसी अधिकारी पर कोई कारवाई नही हुई है। हर साल सरकार यही कहती है कि एक साल में पूरा हो जायेगा। उन्होंने कहा कि सरकार तत्पर होगी तो यह पुल अगस्त 2025 तक बन सकता है।

18 महीने में काम होगा पूरा

सरकार कि ओर से ज़बाब देते हुए उप मुख्यमंत्री सह विभागीय मंत्री विजय सिन्हा ने ज़बाब देते हुए कहा कि पुल के मलवा को हटाते हुए सरकार युद्धस्तर पर 18 माह में पुल बनवाने का समय निर्धारित किया है और उसे तय समय सीमा में पूरा करा लिया जायेगा।

Suggested News