बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी में खराब हो रही कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, बोले- हमारी पार्टी असली समाजवादी

यूपी में खराब हो रही कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, बोले- हमारी पार्टी असली समाजवादी

LUCKNOW : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी इकलौती ऐसी पार्टी है जिसके नाम मे संविधान के समाजवाद शब्द आता है। बलिया वसूली मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा जब हम विपक्ष में रहकर सवाल उठाते थे तो प्रदेश सरकार हमको कहती थी कि करप्शन को लेकर जीरो टॉलरेंस की पॉलिसी है. आंकड़े लेकर आते थे। दावा करते थे लेकिन जिस तरह हम सुन रहे है कि उनके अपने नेता विधायक ही कह रहे है कि उन्होंने अपने जीवन काल मे ऐसा भ्रष्टाचार नही देखा, एक इंटरव्यू में मुख्यमंत्री ने खुद स्वीकार किया था कि भ्रष्टाचार हो रहा है बलिया मामले को सपा विधायक संग्राम सिंह ने विधानसभा में इसका मामला उठाया था।वहीं आगे उन्होंने कहा आज 'पुलिस ही डाकू' की हेडलाइन अखबार लिख रहे है तो समझ जाइये,क्योंकि वो खुलकर लिखने को मजबूर हुए,ये स्थिति है उत्तर प्रदेश की। 

सांसद जी के क्षेत्र में पुलिस वसूली करते हुए पकड़ी गई हमने तो यह भी देखा कि पुलिस खुद कह रही है कि टांग पर गोली मारने पर कितना रुपया मिलेगा। जबकि नोएडा में जब पहला फ़र्ज़ी एनकाउंटर एक जिम ट्रेनर का हुआ था तो हमने उसको उठाया था, झांसी में इन्होंने फ़र्ज़ी एनकाउंटर किया,कोर्ट से उसकी एफआईआर लिखी गई..उस परिवार को सरकार न्याय नही दिला पाई,उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली...सरकार में बैठे लोग जिनके पास सम्पर्क और पैसा है वो लोग लखनऊ सरोजिनी नगर के मामले में खुलासा नही होने दे रहे है...इसी सरकार में एक आईपीएस कितने दिन फरार रहा,आप सब जानते है,फाइलें भरी पड़ी है।

अब भाजपा वाले नाले को रिवर फ्रंट बना रहे है,नाले के पानी को कहां ले जाएंगे, जो रिवर फ्रंट बना है उसको नही सहेज पा रहे हैं, वो बेस्ट ग्रीन प्लांटेशन का उदाहरन है,उसके जो नोज़ल लगे है उनमें आज भी जंक नही लग पाया,हमने उसके पानी को चैनलाइज किया,जिसकी वजह से कोई गंदा पानी नही आ पायेगा, ये गंगा एक्शन प्लान के तहत काम हुआ था..लेकिन ये लोग नही समझ सकते, इनसे जब इत्र की बात करो तो ये लोग गोबर की बात करने लगते है एक किलोमीटर में इन्होंने एक लाख पेड़ लगा दिए..!! झाड़ लगा दिए क्या?

Suggested News