बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी से 10 दिन पहले मंगेतर ने उठाया खौफनाक कदम, परिजनों में मचा कोहराम

शादी से 10 दिन पहले मंगेतर ने उठाया खौफनाक कदम, परिजनों में मचा कोहराम

DESK: यूपी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां शादी के 10 दिन पहले ही दुल्हन ने खौफनाक कदम उठा लिया है। वहीं दुल्हन की इस कदम से परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं इसकी सूचना मिलते ही दूल्हे के अरमान भी धरे के धरे रह गए हैं। वहीं फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। दूल्हे और दुल्हन के घर में शादी की चल रही तैयारियां भी थम गई है। और खुशियों के माहौल में मातम पसर गया है।

दरअसल, पूरा मामला पलहनापुर गांव का है। जहां संतोष कन्नौजिया की 22 साल की बेटी रीना का शव दोपहर एक पेड़ पर रस्सी से बने फंदे से लटकता मिला। गांव के एक व्यक्ति ने शव को लटकता देख मृतका के घरवालों को इसकी सूनचा दी। जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक युवती ने आत्महत्या की है। तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

बताया जा रहा है कि, युवती की 26 अप्रैल को बारात आनी थी। वहीं शादी के पहले ही युवती ने खौफनाक कदम उठा ली है। युवती के इस कदम से परिजनों में कोहराम मच गया है। पूरा परिवार सदमे में है। वहीं ग्रामीणों के बीच चर्चा है कि युवती की शादी जहां तय हुई थी वह रिश्ता उसे मंजूर नहीं था। 

Suggested News