बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

10 महिलाओं से शादी करने वाले शख्स की नहीं थी कोई संतान, फिर भाभी ने कुछ ऐसा कर दिया की पुलिस की भी रूह कांप गई

10 महिलाओं से शादी करने वाले शख्स की नहीं थी कोई संतान, फिर भाभी ने कुछ ऐसा कर दिया की पुलिस की भी रूह कांप गई

बरेली: खबर उत्तरप्रदेश के बरेली से आ रही है जहां दस महिलाओं से शादी करने के बाद भी जब उसके कोई औलाद नहीं हुई तो उसने अपनी करोड़ों की जमीन भतीजे को देने की इच्छा जाहिर की. यह बात उसकी भाभी को नागवार गुजरी तो उसने ही देवर का कत्ल करा दिया. जी हां, बरेली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां भाभी ने करोड़ो की जमीन के लालच में सगे देवर की सुपारी देकर हत्या करा दी. 

पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारी भाभी सहित चार हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया. जागन लाल की 20 जनवरी को हुई हत्या 55 वर्षीय जागन लाल की 20 जनवरी को गला दबाकर हत्या कर दी गई. बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र करने वाले जागन लाल के पास 14 बीघा बेशकीमती जमीन थी. घरवालों की मानें तो जागन लाल ने 10 महिलाओं से शादियां की लेकिन कोई संतान नहीं हुई. 

जागन लाल की कई पत्नियों की मौत हो चुकी है तो कुछ उसे छोड़कर चली गईं. इस समय भी 55 बर्षीय जागन लाल दो पत्नियों के साथ गांव में ही रहता था. उसकी करोड़ों की जमीन पर दुसरों की नजर थी.सगी भाभी ने 3 करोड़ की जमीन के लालच में दी सुपारी बीती 20 जनवरी को रात के अंधेरे में जागन लाल की अज्ञात लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. 

पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो हत्या के पीछे कहानी जानकर हैरान रह गई. हत्या किसी और ने नहीं बल्कि सगी भाभी ने 3 करोड़ की जमीन के लालच में सुपारी देकर कराई थी. पुलिस के मुताबिक, मृतक जागन लाल ने अपनी देखभाल के लिए अपने परिवार के एक भतीजे को अपने साथ रख लिया था. अपनी सारी जमीन उसी के नाम वसीयत कराने की सोच रहा था. जैसे ही यह बात उसकी सगी भाभी मुन्नी देवी को पता चली तो उसने देवर की हत्या की साजिश रच डाली. घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी रोहित सिंह साजवान का कहना है कि दो दिन पहले भोजीपुरा में जागन लाल नामक शख्स की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. इसका सफल अनावरण करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अपनी जमीन मृतक शख्स अपने भतीजे को देना चाहता था. इस बात से नाराज उसकी भाभी ने भाड़े के हत्यारे से उसकी हत्या करा दी. पुलिस भी शुरू में हैरान और परेशान हुई थी लेकिन अंत में मामला सुलझा ही लिया. 


Suggested News