बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश कुमार के आगमन को लेकर ड्यूटी में तैनात लापरवाह पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, 21 पुलिसकर्मी निलंबित

सीएम नीतीश कुमार के आगमन को लेकर ड्यूटी में तैनात लापरवाह पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, 21 पुलिसकर्मी निलंबित

NAWADA : मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा में लगाए गए पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जिसके बाद लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गाज गिरी है. एसपी हरिप्रसाथ एस ने सख्त कार्रवाई करते हुए उन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. एक दारोगा, 4 हवलदार और 16 सिपाहियों को निलंबित किया गया है. 

बताते चलें कि 18 दिसंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल, जीवन हरियाली यात्रा पर रजौली आने वाले हैं. कार्यक्रम को सफल बनाने के उद्देश्य से हर एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं. सुरक्षा को लेकर भी पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में कई पुलिस पदाधिकारियों और सिपाहियों को हरदिया पीएचसी के समीप सभा स्थल, प्राणचक गांव, वाटर ट्रीटमेंट प्लांट, फुलवरिया जलाशय पर सुरक्षा को लेकर प्रतिनियुक्त किया गया है. सुरक्षा के मद्देनजर एसपी हरिप्रसाथ एस शुक्रवार की रात उन स्थलों पर औचक निरीक्षण करने पहुंच गए. 

जिसमें 1 दारोगा, 4 हवलदार और 16 सिपाही कर्तव्य स्थल से अनुपस्थित पाए गए. पुलिसकर्मियों की अनुपस्थिति पर एसपी ने गहरी नाराजगी प्रकट की. तत्काल पुलिस लाइन से पुलिस बल मंगाकर सुरक्षा में तैनाती की गई. वहीं रजौली थानाध्यक्ष को अनुपस्थित कर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया. एसपी ने बताया कि निरीक्षण के दौरान कर्तव्य स्थल से अनुपस्थित रहे कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News