बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में 22 वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या, इलाके में फैला सनसनी, परिजनों में मचा कोहराम...

मोतिहारी में 22 वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या, इलाके में फैला सनसनी, परिजनों में मचा कोहराम...

MOTIHARI: बिहार आपराधिक घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधिक आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अपराधियों में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है। ताजा मामला मोतिहारी का है। जहां एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है।

दरअसल, हरसिद्धि थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम घर से निकले युवक का गला रेता शव झाड़ी में मिलने से सनसनी फैल गयी है। सूचना मिलते ही परिजन में कोहराम मच गया। वहीं शव को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीणों के सूचना पर पुलिस पहुचकर शव को बरामद कर कार्रवाई में जुटी है। घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के पकड़िया गांव का बताया जा रहा है। पुलिस डॉग स्कॉट टीम को बुलाने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार शव की पहचान हरसिद्धि थाना क्षेत्र के पकड़िया गांव के अमर प्रसाद के 22 वर्षीय पुत्र मृत्युंजय कुमार के रूप में किया गया। परिजन के अनुसार मंगलवार शाम युवक घर से तुरंत आने की कहकर निकला था। देर शाम तक नहीं पहुचने पर रात भर परिजन खोजते रहे।

वहीं अहले सुबह शौच के लिए गए किसी युवक शव को देखकर परिजन को सूचना दिया गया। शव देखते ही परिजन में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर हरसिद्धि प्रभारी थाना अध्यक्ष रविरंजन कुमार घटना स्थल पर पहुचकर शव को बरामद कर वैज्ञानिक तरीके से जांच में जुट गए है। युवक का शव घर से 200 मीटर पर झाड़ी से बरामद हुआ है। मृतक की माँ का रोते रोते बुरा हाल है।

Suggested News