बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Redmi Note 5 Pro पर अब मिलेगा 2000 का डिस्काउंट, तुरंत खरीद लें

Redmi Note 5 Pro पर अब मिलेगा 2000 का डिस्काउंट, तुरंत खरीद लें

N4N Desk: शाओमी का सुपरहिट सीरीज Redmi Note 5 Pro भारतीय मार्केट में काफी पॉपुलर हुआ है और सेल भी काफी हुआ है. डुअल कैमरे वाला यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान स्पेशल प्राइस और बंपर डिस्काउंट में मिलेगा।

10 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट दुर्गा पूजा को लेकर बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत करने वाला है. शाओमी और फ्लिपकार्ट ने ऐलान किया है कि इस सेल में Redmi Note 5 Pro अब 12,999 रुपये में मिलेगा, असल कीमत 14,999 रुपये है और अभी फ्लिपकार्ट पर इतने ही कीमत पर उपलब्ध है. 

Redmi Note 5 Pro के  स्पेसिफिकेशन्स

फोन 3GB रैम के साथ 32GB मेमोरी, 4GB रैम के साथ 64GB की मेमोरी जबकि 6GB रैम के साथ भी 64GB मेमोरी के ऑप्शन में उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है जिसकी मैक्स स्पीड 1.8GHz है. Redmi Note 5 Pro पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें Qualcomm Snapdragon 636 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जो 600 सीरीज का लेटेस्ट है. इस चिपसेट में Kryo टेक्नॉलॉजी दी गई है जो आम तौर पर 800 सीरीज में दी जाती है जिसे हाई एंड स्मार्टफोन में लगाया जाता है. इसलिए इस स्मार्टफोन से अच्छी परफॉर्मेंस की भी उम्मीद की जा सकती है.

फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें एक लेंस 12 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है जबकि दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/2.0 है. आप इससे 30 फ्रेम प्रति सेकंड से फुल एचडी वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं. सेल्फी के लिए भी यह स्मार्टफोन खास हो सकता है, क्योंकि इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए भी डेडिकेटेड फ्लैश दिया गया है.

Suggested News