बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर में 5 जवानों की मौत, तीन दिनों में तीसरी मुठभेड़

सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर  में 5 जवानों की मौत, तीन दिनों में तीसरी मुठभेड़

DESK. जम्मू कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर  में 5 जवानों की मौत हो गई है. वहीं सुरक्षाबलों ने भी दो आतंकवादियों का मार गिराया है. आतंकियों द्वारा किए गए ब्लास्ट में सेना के 4 जवान घायल भी हुए हैं.जम्मू संभाग के जिला राजोरी के कंडी इलाके में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है और दोनों ओर से गोलीबारी की जा रही है. 

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना पर तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान जैसे ही संयुक्त टीमें संदिग्ध स्थान पर पहुंचीं, छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ शुरू हो गई.

जम्मू कश्मीर में लगातार तीसरे दिन यह तीसरी मुठभेड़ है. पहले दो दिनों के मुठभेड़ में 4 आतंकवादियों को मार गिराया गया था. बारामूला के वनिगम पाईंन रीरी इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई है. पुलिस और सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। यह पिछले 24 घंटे में दूसरा मुठभेड़ है. इससे पहले बुधवार को भी कुपवाड़ा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए थे.

वहीं शुक्रवार को हो रहे मुठभेड़ के बाद पूरे इलाके में सैन्य बलों का जोरदार अभियान जारी है. आतंकियों और हमलावरों की तलाश के लिए सघन तलाशी ली जा रही है. ऑपरेशन को सफल बनाने के लिए सेना के हेलिकॉप्टर की भी मदद ली जा रही है. 

Suggested News