बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में तेज रफ़्तार ऑटो की चपेट में आने से 6 वर्षीय बच्ची की हुई मौत, माँ का रो-रोकर हाल हुआ बेहाल

नवादा में तेज रफ़्तार ऑटो की चपेट में आने से 6 वर्षीय बच्ची की हुई मौत, माँ का रो-रोकर हाल हुआ बेहाल

NAWADA : नवादा में मां के साथ बाजार करने निकली 6 वर्षीय बच्ची की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है। तेज रफ्तार टेंपो ने पीछे से धक्का मार दिया। जहां घटनास्थल पर बच्ची ने दम तोड़ दी है। अपनी बच्ची को मृत देखकर मां की हालत भी काफी गंभीर है। वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। जहां मृतक बच्ची की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 



बता दें की बुधवार को कादिरगंज थाना क्षेत्र के हरला गांव के पास टेंपो की चपेट में आने से कृष्णा मिस्त्री के 6 वर्षीय पुत्री खुशी कुमारी की मौत हुई है। घर की सबसे छोटी पुत्री की मौत के बाद मृतक के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। मां के सामने ही 6 वर्षीय बच्ची ने अपनी दम तोड़ दी है। जिसके बाद मां को पूरी तरह सदमे चली गई  है। 



थाना प्रभारी श्रवण कुमार ने कहा कि सूचना मिलते ही कार्रवाई की गई है। टेंपो को पकड़ा गया है। ड्राइवर के द्वारा टेंपो को छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया है। आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर टेंपो चालक पर कार्रवाई की जाएगी। 



वहीं स्थानीय ग्रामीण के द्वारा सड़क जाम करने की कोशिश की गई। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने सभी लोगों को समझा बूझकर मामला को शांत करवा दिया है। तेज रफ्तार टेंपो चालक पर कार्रवाई करने की मांग की गई है। स्थानीय ग्रामीण के द्वारा कहा गया थी अक्सर देखा जाता है कि तेज रफ्तार कारण लोगों की जान चली जा रही है। कहीं नाबालिग तो कहीं नौसीखिए लोग ड्राइविंग कर रहे है। जिसके कारण ही इस तरह की घटना घट रही है।



नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News