बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिप्टी CM के आवास में 8 PM: आपदा मंत्री के आवास में तैर रही शराब की बोतल का रैपर-डब्बा

डिप्टी CM के आवास में 8 PM: आपदा मंत्री के आवास में तैर रही शराब की बोतल का रैपर-डब्बा

PATNA: पटना में शुक्रवार को हुई बारिश से राजधानी के कई इलाकों में भारी जल जमाव हो गया है।वीआईपी इलाकों में अवस्थित सरकारी बंगले में घुटने तक पानी भर गया है। बिहार विधान मंडल व मंत्रियों का आवास जलमग्न हो गया। उप मुख्यमंत्री सह आपदा मंत्री रेणु देवी का आवास भी पानी में पूरी तरह से डूब चुका है। स्थिति ऐसी है कि डिप्टी के आवासीय परिसर में सिर्फ पानी ही दिख रहा। इन सब के बीच रेणू देवी के सरकारी आवास में 8 PM शराब की बोतल का रैपर-डब्बा तैरते हुए दिखा। इसके बाद राजद ने सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है। 

सरकारी आवास में 8 PM

डिप्टी सीएम के सरकारी बंगले के भीतर बारिश के पानी में शराब की बोतल का डब्बा पानी में तैरते हुए दिख रहा था। उस रैपर पर 8 पीएम लिखा था। डिप्टी सीएम के आवास में शराब की बोतल का रैपर तैरने का वीडियो सामने आने के बाद तरह-तरह की चर्चा शुरू है। चर्चा यह है कि जब बिहार में करीब पांच सालों से शराब बंद तो फिर यह रैपर कहां से तैर रहा। रैपर की तस्वीर देखने में एकदम नया लग रहा। 


राजद ने पूछा-अब तो डिप्टी सीएम के आवास में शराब की बोतलें तैर रही

डिप्टी सीएम रेणू देवी के सरकारी आवास में शराब की बोतल का रैपर मिलने पर राजद ने बड़ा हमला बोला है। राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने पूछा कि डिप्टी सीएम के आवास में शराब की बोतल कहां से तैर रही जबकि बिहार में तो शराबबंदी है। उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री के घर में शराब की बोतल तैर रही,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इसका जवाब देना होगा। 

Suggested News