बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

87 साल बाद इस दिन को पड़ रही है साल की पहली पूर्णिमा, जानिए क्या है इस बार खास

87 साल बाद इस दिन को पड़ रही है साल की पहली पूर्णिमा, जानिए क्या है इस बार खास

DESK : ग्रहों नक्षत्रों में जब भी कभी किसी तरह का कोई बदलाव होता है तो इसका सीधा असर हमारी राशियों पर पड़ता है जिस वजह से व्यक्ति के जीवन सकारात्मक और नकारात्मक असर देखने को मिलते है, वहीं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुल 12 राशियां होती है जिनका अपना ही एक अलग-अलग महत्व होता है.

 इस खबर के जरिए जान लीजिए कि किन राशियों का 87 साल बाद 9 फरवरी पूर्णिमा की रात से बुरा समय समाप्त होने वाला. यह रात इनकी बिगड़ी हुई किस्मत को चमक देगी, जिससे इनको हर क्षेत्र में अच्छा धन लाभ होगा, तो चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में. 


 पूर्णिमा की रात इनके लिए खुशियों की बरसात करेगी, आपका जीवन पूरी तरह बदल जाएगा. जिससे आपके सुख सुविधाओं में वर्द्धि होगी, धन से संबंधित सभी परेशानियां दूर होंगीं, यदि आप काफी समय से किसी अच्छी नौकरी की तलाश में है तो आपको अच्छी नौकरी का अवसर मिल सकता है. आप अपने जीवन में तेजी से प्रगति करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे.

 दिन आनन्द व उल्लास से भरा हुआ होगा व शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य भी काफी अच्छा होगा. पूर्णिमा की रात होते ही आपके द्वारा की गई मेहनत का पूरा पूरा फल प्राप्त होगा. शनिदेव महाराज की कृपा से आपके सारे कष्ट भी दूर हो जाएंगे, पैसा कमाने की बहुत ही अच्छी योजना आपकी हाथ लग सकती है. आपकी धन-संपत्ति में आकस्मिक वृद्धि होगी. इस रात आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. आपको पुराने कर्ज़ों से जल्द ही मुक्ति मिलने वाली है. आपका मन कार्यो में अधिक लगेगा.

Suggested News