PATNA के IGIMS में मां की मेडिकल रिपोर्ट लेने आई 17 साल की किशोरी से अस्पताल के कर्मी ने किया दुष्कर्म का प्रयास

PATNA के IGIMS में मां की मेडिकल रिपोर्ट लेने आई 17 साल की किशोरी से अस्पताल के कर्मी ने किया दुष्कर्म का प्रयास

PATNA : बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से है जहां आईजीआईएमएस अस्पताल में 17 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म के प्रयास की घटना हुई है. ये घटना सामने आने के बाद खलबली मच गई. किशोरी ने बात ने पुलिस को बतायी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की. पीड़िता अपनी सहेली की मां की जांच रिपोर्ट लेने हॉस्पिटल पहुंची थी लेकिन उसका आरोप है कि अस्पताल के कंप्यूटर ऑपरेटर ने कार्यालय का दरवाजा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.

पीड़िता की शिकायत पर शास्त्रीनगर थाने में पुलिस ने कंप्यूटर ऑपरेटर अतुल कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पटना पुलिस की मानें तो आरोपी फिलहाल फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. जानकारी के अनुसार पीड़िता मूल रूप से मुंगेर की रहने वाली है. वो पटना में मीठापुर में किराए के मकान में रह कर इन दिनों पढ़ाई कर रही है. उसकी सहेली की मां का इलाज आईजीआईएमएस में पिछले कई महीनों से चल रहा है.

7 नवंबर की दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर वो सहेली के साथ उसकी मां की जांच रिपोर्ट लेने आई थी. जिस कमरे में जांच रिपोर्ट लेना था किशोरी जब अंदर गई तो और कंप्यूटर ऑपरेटर वहां बैठे हुए थे. कंप्यूटर ऑपरेटर ने बहाने से पीड़िता की सहेली और दूसरे कर्मियों को कहीं और भेज दिया और किशोरी को कुर्सी पर बिठा कर उससे दुष्कर्म की कोशिश करने लगा. आरोपी कंप्यूटर ऑपरेटर ने कमरे का दरवाजा भी बंद कर दिया. कुछ देर बाद जब सहेली वापस आई तो उसे उसे शक हुआ.

जब जबरन दरवाजा खुलवाया गया तब सहेली ने उसे घटना के बारे में सारी जानकारी दी. इसकी शिकायत पीड़िता द्वारा शास्त्रीनगर थाने में की गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल में भारी हंगामा भी मचा. इसी का फायदा उठाकर आरोपी फरार हो गया. पुलिस द्वारा इस मामले में यौन उत्पीड़न समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News