बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : बेगूसराय में बच्चों के खेलने के दौरान डिब्बे में हुआ विस्फोट, पांच बच्चे हुए जख्मी, इलाके में मचा हड़कंप

BIG BREAKING : बेगूसराय में बच्चों के खेलने के दौरान डिब्बे में हुआ विस्फोट, पांच बच्चे हुए जख्मी, इलाके में मचा हड़कंप

BEGUSARAI : जिले के नावकोठी थानान्तर्गत पहसारा गांव में उस समय हड़कंप मच गया। जब खण्डहरनुमा घर के पास खेल रहे बच्चों के द्वारा घर के अंदर मिले एक डिब्बा को उठाकर दिवाल पर फेकने के दौरान बिस्फोट हो गया। इस घटना में पांच बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है। वहीँ विस्फोट की जांच के लिए एफएसएल एवं बम स्क्वायड की टीम को बुलाया गया है। 

दरअसल आज करीब 02:30 बजे दिन में सूचना मिली कि नावकोठी थाना अन्तर्गत ग्राम-पहसारा में बैद्यनाथ सिंह के खण्डहरनुमा घर, जिसमें कोई नहीं रहता है के पास पांच-छः बच्चा सभी का उम्र लगभग 10 वर्ष खेल रहे थे। उसमें से एक बच्चा घर के अन्दर गेंद निकालने के लिए घुसा एवं गेंद के साथ एक टेप लगा डिब्बा लेकर बाहर आया। डिब्बा खोलने के क्रम में दिवाल पर पटकने से विस्फोट हुआ। जिसमें नीतीश कुमार पे० बिजय साह, सिन्टू कुमार पे० सुनील साह, मुल्ली कुमारी पे० सुनील साह, अंकुश कुमार पे० सुनील साह, स्वाति कुमारी पे० जितेन्द्र महतो सभी सा० पहसारा थाना-नावकोठी जिला-बेगूसराय गंभीर रूप से जख्मी हो गये। 

ग्रामीणों के सहयोग से तत्परता पूर्वक ईलाज हेतु सभी को बेगूसराय भेजा गया। जिसकी स्थिति सामान्य है। सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बखरी एवं थानाध्यक्ष नावकोठी के द्वारा अपने सशस्त्र बल के साथ 25 मिनट के अंदर मौके पर पहुँच कर मामलें की जाँच करते हुए छानबीन प्रारंभ की गई है। 

पुलिस कप्तान बेगूसराय के द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुए घटित घटना की जाँच हेतु F.S.L Team एवं Bomb Squad Team को बुलाया गया है तथा खण्डहरनुमा घर को सील कर दिया गया है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Suggested News